बिजली बिल माफी वाले उपभोक्ताओं को 11 हजार एलईडी बल्ब किए जाएंगे वितरित: गोल्डी

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। जिन उपभोक्ताओं का बिजली का बिल माफ है उन्हें प्रति परिवार को दो-दो एलईडी बलबों की योजना तहत गढ़शंकर में करीब 11 हजार एलईडी बल्ब वितरित किए जाएंगे। प्रति बल्ब मार्किट में डेढ सौ रूपए है तो सरकार द्वारा मात्र 15 रूपए में एलईडी बल्ब उपलब्ध करवाया जा रहा है। यह शब्द पावरकॉम गढ़शंकर के कार्यकारी इंजीनियर के कार्यालय के परिसर में उपभोक्ताओं को एलईडी बल्ब वितरण करने के लिए आयोजित समागम में पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहे। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार द्वारा नौ करोड़ के एलईडी बल्ब वितरित किए जा रहे हैं।

Advertisements

जिससे बिजली के बचत होगी तो लोगों को डेढ-डेढ सौ रूपए का बल्ब मात्र पंद्रह रूपए में मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर के बिजली के जिन उपभोक्ताओं के बिल माफ हैं उन्हें पावरकॉम से दो-दो बल्ब कार्यालयों से ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है तो पंजाब सरकार ने एस.सी./एस.टी व ओबसी को बिजली के दौ सौ युनिट मुफत उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा किसानों को भी सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दी जा रही है।

इस अवसर पर पावरकॉम के कार्याकारी इंजीनियर नितिन जसवाल, आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, एसडीओ अवतार सिंह, ठेकेदार कुलभूषण शौरी, मार्केट कमेटी के चेयरमेन मोहन सिंह थियाड़ा, पंचायत समिति के चैयरमेन कुलदीप सिंह ढिल्लो, नंबरदार परमजीत सिंह, नगर कौंसिल गढ़शंकर के पूर्व अध्यक्ष त्रिभंक दत्त ऐरी, बिल्ला चक्क सिंघा, पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा, हाकम सिंह व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here