जिला स्तरीय सुंदर लिखाई मुकाबले में शहीद मक्खन सिंह स्कूल की छात्रा मानसी ने प्राप्त किया प्रथम स्थान

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित समागमों की लड़ी में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षा मंत्री विजै इंद्र सिंगला के नेतृत्व और सचिव स्कूल शिक्षा कृष्ण कुमार की देख -रेख में चल रही ऑनलाइन सुंदर लिखाई मुकाबलों के नतीजों की घोषणा कर दी गई है। यह मुकाबले जिला शिक्षा अधिकारी वरिंदर पराशर की देखरेख में करवाए जा रहे हैं। प्रिंसिपल मीनम शिखा ने बताया कि स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा मानसी ने जिला स्तरीय मुकाबलों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि मानसी ने सुंदर लिखाई प्रतियोगिता में पठानकोट जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करके स्कूल और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। जिला शिक्षा अधिकारीवरिंद्र पराशर ने छात्राओं की इस सफलता के लिए उन्हें, उनके माता-पिता, स्कूल प्रिंसिपल और स्टाफ को बधाई दी है द्य प्रिंसिपल मीनम शिखा ने बताया कि छात्रा की सफलता के लिए गाइड अध्यापक सतीश बाला और बृजराज बधाई के पात्र हैं।

इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं, उनके अभिभावकों और स्टाफ को बधाई दी। आज प्रिंसिपल और स्कूल स्टाफ की ओर से मानसी को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर दमन घई, सतीश बाला, किरण सैनी, आशा महाजन, राजीव मेहता, रोहित , वरिंदर सिंह और बृजराज अध्यापक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here