“आप” महिला विंग ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के विरुद्ध किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर के महिला विंग ने ब्लॉक इंचार्ज नवजोत ज्योति की अगुवाई में आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की किसान आंदोलन के संबंध में की गई अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में एक रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ज्योति मेहरा ने अपने संबोधन में कहा कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन और उसमें शामिल महिलाओं के लिए जो अपमानजनक टिप्पणी की है वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त योग्य नहीं है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री पैसों के खातिर जो प्रदर्शन फिल्म इंडस्ट्री में कर रही है वही किसानों पर भी अपना रही है मगर उसे यह नहीं पता है कि पंजाब की औरतें अपने देश और समाज को सदैव एक नई राह दिखाती आई हैं और आज किसान आंदोलन में औरतों की संख्या बल यह बताता है कि आज भी पंजाब की जागरूक औरत समाज पुरुषों के साथ हर आंदोलन में कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है और केंद्र सरकार को काले कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए हर स्तर पर मजबूर कर देंगी। इस अवसर पर मनदीप कौर ने अपने विचार रखते हुए कहा कि कंगना रनौत जैसे खुद बिकाऊ है उसी तरह सबको समझती है मगर उसको एक बात अच्छी तरह से समझ लेनी चाहिए कि पंजाब की स्वाभिमानी औरतें अपने मान-सम्मान की रक्षा करने में पूरी तरह से सक्षम है और अगर किसी ने भी हमारी शान के खिलाफ सरकार की चमचागिरी करते हुए अब शब्द बोले तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी महिला विंग बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत की सख्त शब्दों में निंदा करती है और उसे अपने कहे शब्दों पर माफी मांगने के लिए कहती है। इस अवसर पर कुलविंदर कौर, बलबीर कौर, अजय वर्मा, खुशीराम, धीमान, लखबीर सिंह, मनदीप कौर, सुमन कुमारी, सरोज बाला, सरोज रानी, सर्बजीत कौर, बलवीर कौर, कुलविंदर कौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here