हॉकी कोचिंग कैंप, भविष्य के खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी शुरुआत: रेणु वर्मा राठौर

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम में सुरजीत हॉकी सोसाइटी द्वारा चलाए जा रहे हॉकी कोचिंग कैंप के 75 दिन पूरे होने पर रेलवे कोच फैक्ट्री कपुथला की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रेणु वर्मा राठौर ने हॉकी कोचिंग कैंप में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को संबोधित किया। उन्होंने उन्हें हॉकी की कला और खेल के नियमों से परिचित कराया।

Advertisements

भारतीय महिला हॉकी टीम की सदस्य के रूप में, रेणु वर्मा राठौर ने नीदरलैंड (1998), मलेशिया में राष्ट्रमंडल खेल, दक्षिण अफ्रीका में तीन देशों के टूर्नामेंट, यूएसए में विश्व कप जीता। वह चार राष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेल चुके हैं। रेणु बाला राठौर वर्तमान में हॉकी इंडिया में एक अधिकारी के रूप में काम कर रही हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, रेणु वर्मा राठौड़ ने कहा कि इस हॉकी कोचिंग शिविर में बड़ी संख्या में लडक़ों के साथ-साथ लड़कियों की भागीदारी न केवल पंजाब दो महिला हॉकी के भविष्य के लिए एक अच्छी शुरुआत है, बल्कि किसी भी महिला हॉकी के लिए एक बड़ी सफलता है। खिलाडिय़ों को देने के लिए एक अच्छी शुरुआत। उन्होंने बच्चों को अच्छी हॉकी खेलकर बेहतर भविष्य बनाने के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने खिलाडिय़ों से कहा कि एक अच्छे खिलाड़ी होने के अलावा, उन्हें खेल के नियमों में भी पारंगत होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here