दिन दिहाड़े महिला को बंधक बनाकर करीब 16 लाख की नकदी व 20 तोले सोना लूटा

फरीदकोट (द स्टैलर न्यूज़)। फरीदकोट के शहर हरेंद्रा नगर इलाके में दिन दिहाड़े तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक घर में घुसकर करीब 15-16 लाख रुपए की नकदी और करीब 20 तोला सोने की लूट को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब पौने दो बजे मुंह पर कपड़ा बांध बाइक पर आए लुटेरों ने घर की महिला को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है। महिला ने बताया कि तीनों लुटेरे घर में पड़ी करीब 15-16 लाख रुपए की नकदी और करीब 20 तोला सोना लूट कर फरार हो गए। डीएसपी जसमीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

एक बाइक पर सवार तीनों लुटेरे इंटरनेट की समस्या ठीक करने के बहाने घर में घुसे थे और लुटेरों ने घर की महिला तथा नौकरानी को कमरे में बंद करके घटना को अंजाम दिया। वे काफी देर तक घर के अंदर रहे। उनकी गली में आते व जाते हुए फुटेज थोड़ी दूर पर लगे एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। महिला व उसके पति लवली जैन ने बताया कि दिन में करीब डेढ़ बजे घर के बाहर किसी ने घंटी बजाई। जब नौकरानी ने पूछा तो उन्होंने इंटरनैट ठीक करने की बात कही। गेट खुलते ही वे धक्का देकर अंदर आ गए। लुटेरों ने महिला को पिस्तौल दिखाकर घर की अलमारी की चाबी मांगी। मना करने पर कपड़े से बांध दिया और जान से मारने की धमकी दी। वे नौकरानी को दूसरे कमरे में ले गए।
उससे भी चाबी पूछने लगे और जान से मारने की धमकी देकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने उसे किरच दिखाकर मारना शुरू कर दिया। डरकर उसने अलमारी की चाबियां बताईं तो लुटेरे अलमारी में पड़ी करीब 15-16 लाख रुपए और सोने के गहने ले गए। जाते-जाते उन्होंने उसके पहने गहने भी उतरवा लिए। पुलिस की जांच में सामने आया है कि बाइक पर आते और भागते लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। आते समय तीनों ने अपने मुंह रूमाल या फिर किसी कपड़े से ढंके हुए थे। वहीं, जाते समय सबसे पीछे बैठा लुटेरा अपनी पीठ पर बड़ा सा बैग लादे हुए था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here