अंबाला से फॉर्चूनर लूटकर भागने वाला होशियारपुर का इंद्रजीत अमृतसर में गिरफ्तार, अस्पताल में हुई मौत

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। एसआई चरन सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी एएसआई दर्शन सिंह, एएसआई निरवैल सिंह, एएसआई सुरिंदर कुमार, एएसआई दविंदरपाल सिंह सहित एक सफेद रंग की स्विफट कार पी.बी-02-5026 जोकि 3 युवकों द्वारा हथियारों की नौक पर छीनी गई थी उसकी जांच के लिए मौजूद थे कि इसी दौरान अधिकाुिरयों द्वारा निर्देश दिए गए कि अंबाला से एक मोना नौजवान एक सफेद रंग की फॉर्चूनर कार एच.आर-01-ए.ई-6600 लूट कर लुधियाना जालंधर के रास्ते से अमृतसर की तरफ जा रहा है।

Advertisements

इस सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने दलबल के साथ जी.टी.रोड़ दबुर्जी जालंधर रोड़ नाकाबंदी कर दी। इस मौके पर जानकारी देते हुए एसआई चरन सिंह ने बताया कि उन्हें करीब सायं 6:30 बजे इंस्पैक्टर सुखविंदर सिंह इंचार्ज साआईए स्टाफ अमृतसर की तरफ से सूचना मिली थी कि अंबाला के सीआईए स्टाफ की तरफ से उन्हें खबर है कि एक मोना नौजवान अंबाला से सफेद रंग की फॉर्चूनर कार लूटकर लुधियाना-जालंधर के रास्ते से अमृतसर की तरफ जा रहा है तथा इसी दौरान अंबाला की तरफ से भी एसआई चरन सिंह को फोन आया कि लूटी हुई कार के मालिक का फोन कार में रह गया है जिस वजह से वह कार की लोकेशन को ट्रैक कर पा रहे हैं और वह भी अंबाला से गाड़ी का पीछा करते हुए आ रहे हैं।

एसआई चरन सिंह ने बताया कि जब वह नाकाबंदी पर जंडियाला गुरू के समीप मांनावाला बैरीअर पर मौजूद थे तब जंडियाला की तरफ से आ रही एक फॉर्चूनर गाड़ी को पुलिस द्वारा रूकने का ईशारा किया गया जिसे अनदेखा करते हुए कार सवार ने कार की रफ्तार तेज कर ली और पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और बेरीगेट तोडक़र फरार होने लगा। तभी चरन सिंह और एएसआई दर्शन सिंह ने बाकी पुलिस कर्मियों को बचाने के लिए गाड़ी के टायर पर फायर किया। गाड़ी रुकने के बाद गाड़ी सवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए गुरू नानक देव अस्पताल अमृतसर ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पहचान इंद्रजीत सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में बताई है। पुलिस ने इंद्रजीत को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस ने इंद्रजीत को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ताजा जानकारी अनुसार गांभीर घायल आरोपी इंद्रजीत द्वारा दम तोड़ दिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। उक्त घटना 8 दिसंबर की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here