कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर-39 में इंटर लाकिंग टाईलों के काम की करवाई शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अलग-अलग विकास कार्य करवा के शहर निवासियों को प्राथमिक सहूलतें प्रदान कराने की लड़ी के अंतर्गत उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थान वार्ड नंबर 39 में इंटरलाकिंग टाईलों के साथ बनने वाली निरंकारी भवन वाली गली के काम की शुरुआत करवाई। इस मौके पर उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि 9.29 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाली इस गली का काम मुकम्मल होने के साथ क्षेत्र को बढिय़ा सुविधा मिलेगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शहर के अलग -अलग वार्डों में अति -आधुनिक प्राथमिक सहूलतें यकीनी बनाने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से कई तरह के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं जिससे लोगों को जरूरी सहूलतें मुहैया करवाई जा सकें। उन्होंने बताया कि शहर में इंटरलाकिंग टाईलों वाली गलियों, ओपन जिंमों की स्थापति, बस क्यू शेल्टर, महिला सशकतीकरन के लिए उपराले और पीने वाले साफ पानी की उपलब्धता आदि विकास कार्य पूरे जोरों पर हैं और इन विकास कामों के मुकम्मल होने के साथ शहर के बुनियादी ढांचे को नयी मजबूती मिलेगी।

दूसरे के इलावा रामपाल सहगल, नरेश टंडन, मदन मोहन जैन, गुरजीत सिंह तुली, सतनाम सिंह, रूबी शाह, नरिन्दर कुमार भाटिया, मिनांकशी शारदा, विजय अग्रवाल, मोहित सैनी, दविन्दर कुमार, निर्मल दास, शिव राज और अनिल सैनी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here