पाकिस्तान में 100 से ज्यादा हिंदुओं की मौजूदगी में मंदिर को आग लगाना अति निंदनीय: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी व लोकल बाडी सैल भाजपा के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में आज पाकिस्तान के विरूद्ध रोष मुजाहरा किया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू सुरक्षित नहीं है। पाकिस्तान में हिन्दुओं ने खैबर पख्तुनखवां सूबे के करार जि़ले में मंदिर के निर्माण के लिए वहां के प्रशासन से आज्ञा मांगी थी लेकिन वहां के मुस्लिमों को यह बात पसंद नहीं आई उन्होंने मौलवी की अगुवाई में 100 करीब इक्_ में मंदिर को आग लगा दी और तोडफ़ोड़ की।

Advertisements

वहां की पुलिस वहां मौजूद होने पर भी मूकदर्शक बनी रही। इसी कारण वहां हिन्दू धर्म तथा हिन्दू अल्पसंख्यक खतरे में है जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान सरकार है जो वोटों के समय तो हिन्दुओं के घरों में जाकर उनसे बड़े-बड़े वायदे करते हैं बाद में वहीं हिन्दू काफर बन जाते हैं, जिनसे जानवरों से भी ज्यादा बुरा हाल किया जाता है। वैसे तो लोकतन्त्र के नाम पर पाकिस्तान में चुनाव होते हैं परन्तु पाकिस्तान में लोकतन्त्र नाम की कोई चीज़ नही है।

इस दौरान बाली ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान को समय रहते जाग जाना चाहिए और सबर का इम्तिहान नहीं लेना चाहिए। पाकिस्तान में जीओ और जीने दो को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए। इस अवसर पर भजन कुमार, बिट्टू कुमार, उत्तम सिंह, विद्या भूषण, विपन कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here