जिम्पा ने वार्ड 6 से ठोकी ताल, टिकट हेतु जिला कांग्रेस अध्यक्ष नंदा को सौंपे कागजात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 1980 से कांग्रेस कमेटी के सच्चे सिपाही के तौर पर सेवाएं निभाते आ रहे पूर्व पार्षद एवं वर्तमान में पंजाब स्माल इंडस्ट्री उद्योग विकास कारपोरेशन के सीनियर उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा ने नगर निगम चुनाव लडऩे का फैसला लेते हुए वार्ड नंबर 6 से एक बार फिर से ताल ठोक दी है। पार्टी की टिकट की दावेदारी पेश करते हुए जिम्पा ने इस संबंधी जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा को कागजात सौंपे।

Advertisements

इस मौके पर श्री जिम्पा ने बताया कि स्व. ज्ञानी जैल सिंह जी ने जब होशियारपुर से चुनाव लड़ा तो उस समय वे कांग्रेस के बूथों पर बैठे थे तथा इसके बाद पार्टी द्वारा उन्हें अहम जिम्मेदारियां सौंपी जाती रही हैं। वह जिला कार्यकारी प्रधान पद के साथ-साथ प्रदेश कांग्रेस के सचिव रह चुके हैं तथा 2003 से लगातार पार्षद पद की सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालते आए हैं। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से उन्होंने टिकट की दावेदारी पेश की है तथा उन्हें उम्मीद है कि पार्टी उनकी सेवाओं को देखते हुए उन्हें मौका जरुर देगी।

जिम्पा ने कहा कि प्रदेश में कैप्टन सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के चलते कांग्रेस का आधार और मजबूत हुआ है तथा कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर का नक्शा बदलने की कवायद शुरु है, जिसका शहर निवासियों के दिलो-दिमाग पर विशेष प्रभाव है। इन सब के चलते कांग्रेस निगम चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here