जालंधर से अम्ब जा रहे गाड़ी सवारों से मारपीट के आरोप में अनिल बाघा सहित तीन अज्ञात पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सदर पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए अलग-अलग धाराओं के तहत अनिल कुमार बाघा पुत्र बलदेव राज निवासी भवानी नगर, थाना सदर एवं तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार बलराम शर्मा उम्र करीब 56 साल पुत्र हमराज निवासी प्रताप नगर प्रोफैसर कालोनी अम्ब, थाना अम्ब, जिला ऊना, हिमाचल प्रदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 जनवरी को वह अपने परिवार के साथ जालंधर से इनोवा गाड़ी (एचपी-01, यू-0546) में सवार होकर अपने घर अम्ब जा रहे थे।

Advertisements

उन्होंने पुलिस को बताया कि रात करीब साढे 9 बजे जब वह अड्डा चौहाल पहुंचे तो 4 लडक़े अपनी बलैरो गाड़ी (पीबी-09, एम-7907) को सडक़ के बीच खड़ा करके शराब पी रहे थे। जब वह उनके पास से गाड़ी को धीरे करके गुजरने लगे तो उक्त लडक़ों ने गाड़ी पर टांगें मारनी शुरु कर दी। इस पर जब वह गाड़ी से उतरे तो लडक़ों ने पहले तो इनोवा के ड्राइवर को घेर कर उसके साथ मारपीट की तथा जब वह उसे बचाने आगे आए तो लडक़ों ने उन पर भी तेजधार हथियारों से हमला करके उन्हें भी गंभीर घायल कर दिया। इसके बाद लडक़ों ने गाड़ी को तोडऩा शुरु कर दिया और तेजधार हथियारों से वार करके गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचकर एक युवक जिसकी पहचान अनिल कुमार बाघा के तौर पर हुई को काबू कर लिया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अनिल बाघा व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 341, 323, 427 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। दूसरी तरफ सरेआम सडक़ पर हुए गुंडागर्दी के नंगे नाच की वीडियो भी काफी वायरल हो रही है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार कुछ लडक़े इनोवा गाड़ी की तोडफ़ोड़ कर रहे हैं तथा गाड़ी में सवार लोगों को ढूंढ कर उनसे मारपीट कर रहे हैं। पता चला है कि पुलिस ने इस मामले में जिस कथित आरोपी को पकड़ा था उसे छोड़ दिया था, क्योंकि पुलिस के अनुसार जमानती अपराध होने के कारण उसे छोड़ा गया था।

इस संबंध में बात करने पर थाना सदर से जांच अधिकारी एसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर कार्यवाही की गई थी तथा इस मामले में एक व्यक्ति को पकड़ा गया था, जिसे जमानती अपराध होने के कारण कार्यवाही उपरांत छोड़ा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here