मोहल्ला शेखा का चिंटू व भागोवाल का अमरजीत 211 पेटियां अवैध शराब सहित काबू, आरोपी भूपेश की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: भूपेश प्रजापति/समीर सैनी। डी.एस.पी. सिटी जगदीश राज अत्री की हिदायतों अनुसार थाना माडल टाउन प्रभारी भरत मसीह लद्धड़ की अगुवाई में असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए चलाई गई मुहिम के तहत अग्रसर कदम उठाए जा रहे हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत थाना प्रभारी माडल टाउन भरत मसीह ने जानकारी देते हुए बताया कि ए.एस.आई. रविंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित गश्त व चैकिंग पर मौजूद थे कि एक गुप्त सूचना मिली की गांव हरदोखानपुर से तीन व्यक्तियों ने झाडिय़ों में शराब के डंप छिपाए हैं तथा वह उसे सप्लाई करने के लिए किसी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तथा फोरेस्ट विभाग की तरफ जाते कच्चे रास्ते से भी भारी मात्रा में शराब बरामद हे सकती है।

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम तथा एक्साइज इंस्पैक्टर नरेश सहोता तथा उनकी टीम द्वारा इस कार्रवाई को अम्ल में लाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 211 पेटियां अवैध शराब सहित चिंटू पुत्र मंगल निवासी मोहल्ला शेखा होशियारपुर तथा अमरजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी भागोवाल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है लेकिन, आरोपी भूपेश कुमार उर्फ थापा पुत्र राजेश कुमार निवासी मोहल्ला गौतम नगर थाना सिटी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी भूपेश के खिलाफ पहले भी अवैध शराब के 12 मामले दर्ज हैं तथा जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है वहीं आरोपी भूपेश की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here