ओ.एल.एक्स पर देखा विज्ञापन: बाइक देखने आया और राइड के बहाने ले उड़ा

thief-motercycle-khanna-punjab-police-search

रिपोर्ट: राजेश रत्तू
खन्ना (द स्टैलर न्यूज़)। इंटरनैट के माध्यम से इन दिनों सेल परचेज का काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है। लोग अपनी पुरानी वस्तुएं बेचने व खरीदने के लिए इंटरनैट पर उपलब्ध साइटों के माध्यम से बाजार से अच्छी कीमत पा रहे हैं। परन्तु कई बात कई लोग शातिर नौसरबाजों के भी शिकार हो जाते हैं, जिनसे सुचेत रहना हम सभी के बहुत जरुरी है।

Advertisements

एक ताजा वाक्य में पंजाब के खन्ना शहर के गुरु तेग बहादुर नगर निवासी ने अपने को मोटरसाइकिल (पी.बी.-07, ए.सी. 0058) बेचने के लिए इंटरनैट पर उपलब्ध साइट ओ.एल.एक्स. पर डाला था। उसे पसंद करके एक नौसरबाज युवक उसे लेने उसके घर पहुंच गया। बाइक की राइड लेने के बहाने जब नौसरबाज युवक बाइक

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

लेकर निकला तो वापस नहीं लौटा। काफी देर इंतजार करने के बाद बाइक मालिक को इस बात का एहसास हुआ कि नौसरबाज उसे चपत लगाकर चंपत हो चुका है। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना खन्ना प्रभारी जगदीश राज अत्री ने बताया कि मोटरसाइकिल लोकर फरार हुए युवक की सी.सी.टी.वी. में फुटेज आई है और उसके आधार पर उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि अगर किसी को भी इस युवक संबंधी कोई जानकारी हो तो वे उनके मोबाइल (70877-77888 व 9592914030) पर इसकी सूचना दे ताकि नौसरबाज को पकड़ कर सलाखों के पीछे किया जा सके ताकि कोई और इसकी शतानी का शिकार न हो सके। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर वे इस प्रकार से इंटरनैट के माध्यम से सेल-परचेज से जुड़े हैं तो वस्तु खरीदने व बेचने संबंधी आने वाले व्यक्ति के बारे में भी तहकीकात कर लें ताकि वे ठगी का शिकार न हो सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here