“आप” के 23 उम्मीदवारों की सूची जारी, शेष की घोषणा 25 के बाद: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान तथा पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने होशियारपुर में नगर निगम की 50 सीटों पर 23 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है तथा शेष की 25 जनवरी तक जारी किए जाने की जानकारी मिली है। इस संबंधी बताते हुए जिला प्रधान संदीप सैनी ने कहा कि होशियारपुर ने 50 में से 23 वार्डों के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पंजाब हाईकमान ने होशियारपुर में 23 उम्मीदवारों पर मोहर लगा दी है जिसके बाद अब चयनित उम्मीदवार चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर गए हैं तथा इस बार निगम चुनावों में आप अधिक से अधिक सीटें जीतकर पार्टी की झोली में डालेगी। संदीप सैनी ने सूची जारी करते हुए बताया कि वार्ड नंबर-1 से मालती शर्मा, वार्ड नंबर-2 से जोगिंदर सिंह (राजा), वार्ड नंबर-3 से संतोष सैनी, वार्ड-4 से अजय शर्मा, वार्ड 9 से बलबीर कौर, वार्ड 10 स जसपाल सिंह चेची, वार्ड 12 से गुरमेल सिंह, वार्ड-13 से मीना कुमारी, वार्ड 14 से धरमिंदर कुमार, वार्ड-15 से चांदनी कुमारी, वार्ड नंबर-17 से रज्जो देवी पत्नी नागेन्द्र पासवान, वार्ड-23 से मनिंदर कौर हुंदल, वार्ड 26 से हरमिंदर सिंह गोपी, वार्ड 30 से सुखदेव आदिया, वार्ड-31 हरजिंदर कौर, वार्ड 32 से बलबीर सैनी, वार्ड-34 से अजय वर्मा, वार्ड 37 से आरती नंदा, वार्ड 41 से सुरजीत कौर, वार्ड 42 से अमरजोत सिंह, वार्ड 44 से कुलविंदर सिंह, वार्ड 45 से कुलविंदर कौर, वार्ड 46 से दीपक आदिया को मैदान में उतारा है।

प्रधान संदीप सैनी ने बताया कि इस चयन के बाद उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है तथा उन्हें उम्मीद है कि उम्मीदवार प्रत्येक सीट से चुनाव जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here