विकलांगों के कल्याण के लिए डिसेबल्ड पर्संनज वैल्फेयर सोसायटी ने गाँव हरवान में खोला कार्यालय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिसेबल्ड पर्संनज वेलफेयर सोसायटी होशियारपुर ने पिछड़े बीत क्षेत्र के विकलांग लोगों के कल्याण के लिए हरवान गांव में एक कार्यालय खोला है। इस अवसर पर बोलते हुए, अध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि दिव्यांगजन समाज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

Advertisements

समाज में दिव्यांगों को स्थापित करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। इस प्रभावशाली समारोह को संबोधित करते हुए, महासचिव जसविंदर सिंह सहोता ने कहा कि दिव्यांगजनों की समस्याओं को देखते हुए, बीत के क्षेत्र में एक कार्यालय खोला गया है, जिसे दिवांगजनों द्वारा भी व्यवस्थित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस कार्यालय का उपयोग विकलांगता प्रमाण पत्र, विकलांगता विशिष्ट पहचान पत्र (यूडीआईडी) कार्ड, विकलांगता पेंशन, तिपहिया वाहन, व्हीलचेयर, मोटर चालित वाहन, श्रवण यंत्र, कैलीपर्स, स्टिक्स बनाने के लिए किया जाएगा। और उचित मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। अन्य सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए विकलांगों की सहायता करना है। इस अवसर पर जरूरतमंद व्यक्तियों को मोटराइज्ड वाहन, तिपहिया वाहन, व्हीलचेयर और यूडी आई डी कार्ड वितरित किए गए।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष सतनाम सिंह ने अतिथियों का धन्यवाद किया। मौके पर उपस्थित दिव्यांगजनों ने सोसायटी द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर गुरनाम सिंह, बलराम सिंह, बलजीत सिंह, दिलबाग सिंह, किरण देवी, बलवीर कौर, मनजीत कौर, किरण देवी आदि सहित बड़ी संख्या में दिव्यांगजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here