जब आपकी जिंदगी की कहानी लिखी जा रही है, तो पैन किसी ओर के हाथों में न दें: परमिंदर बिट्टू

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल। ब्लॉक प्रधान दसूहा कांग्रेस कमेटी ने दसूहा के आवाम के नाम अपने संदेश में कहा कि जागरूक मतदाता लोकतंत्र का भाग्य विधाता होता है और दसूहा नगर पालिका के मतदाता अपने मतदान के ज़रिए अपने-अपने वार्ड के लिए पार्षद का चुनाव करेंगे ।

Advertisements

परमिंदर बिट्टू ने कहा कि यह बात कहने में भी कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अब दसूहा नगर का मतदाता अपने भविष्य का निर्धारण स्वयं करेगा अत: जब बात उनके भविष्य की कहानी लिखने की है तो वो अपना पैन अब किसी और के हाथ मे मत दे बल्कि एक जागरूक नागरिक की भूमिका निभाते हुए ऐसे उम्मीदवार को वोट दें, जिसमें जन कल्याण की भावना हो और हकीक़त की धरातल पर जिसने निर्वाचन क्षेत्र दसूहा के लिए काम किया हो। समस्त जनता भी इस बात से सहमत होगी कि दसूहा नगर का जितना भी विकास हुआ है वह नगर काउंसिल की पिछली कमेटी के भंग होने के उपरांत विधायक अरुण डोगरा के प्रयत्नों से ही हुआ है ।

यह उनके ही प्रयत्न है की पंजाब सरकार ने दसूहा नगर को एक सरकारी कॉलेज के निर्माण का उपहार दिया है जिसका निर्माण कार्य उचित भूमि मिलते ही आरम्भ हो जाएगा और आर्थिक तंगी से जूझ रहा विद्यार्थी न मात्र फीस से अपने उच्च शिक्षा के सपने को साकार कर सकेगा । दसूहा क्षेत्र को आवागमन हेतु हाजीपुर तलवाड़ा और मियानी रोड़ से जोडऩे वाली दो मुख्य सडक़ों का निर्माण कार्य भी डोगरा साहिब के प्रयत्नों से ही हुआ है ।

दसूहा निर्वाचन क्षेत्र की लिंक रोड की मुरम्मत हेतु 110 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं । विद्यार्थियों की ऑनलाइन शिक्षा व्यवस्था हेतु उनको निशुल्क स्मार्ट फोन वितरित किए गए हैं और भी अनगिनत कार्य क्षेत्र के विकास हेतु प्रगति मे हैं अत: आपको अपना मूल्यवान वोट कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को देकर अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माता बनना चाहिए । इसलिए अपने अतीत में की गई ग़लती को सुधार कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में अपना वोट दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here