पार्षद निपुण के प्रयास लाए रंग: मेयर ने वार्ड 35 में नए ट्यूबवैल का किया शुभारंभ

ward-35-annugrated-new-tubwell-hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 35 में नए लगाए गए ट्यूबवैल का उद्घाटन मेयर शिव सूद और सीनियर डिप्टी मेयर प्रेम सिंह न संयुक्त तौर पर किया। पार्षद निपुण शर्मा और मोहल्ला निवासियों ने ट्यूबवैल के प्रारंभ होने पर मेयर का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर पार्षद निपुण शर्मा ने बताया कि मोहल्ला कमेटी बाजार, अशोक नगर, राम नगर एवं प्रह्लाद नगर निवासियों द्वारा पीने वाली पानी की कमी को दूर करने की मांग की जा रही थी। इस ट्यूबवैल का

Advertisements

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

काम कुछ समय पहले शुरु किया गया था, जिसे थोड़े ही समय में पूरा करके इसे चालू कर दिया गया है। मेयर शिव सूद ने इस चालू करवाकर मोहल्ला निवासियों को तोहफा दिया है।
इस अवसर पर मेयर शिव सूद ने कहा कि इस ट्यूबवैल के शुरु होने से गर्मी के इस मौसम में मोहल्ला निवासियों को पीने के पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस ट्यूबवैल को लगवाने में पार्षद निपुण शर्मा के प्रयास सराहनीय हैं तथा इसे शुरु करवाकर उन्होंने मोहल्ला निवासियों से किया वायदा पूरा किया है। उन्होंने कहा कि युवा पार्षद निपुण शर्मा दिन-रात वार्ड के विकास के लिए अग्रसर रहते हैं, जिसके लिए समस्त वार्ड निवासी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने इतने होनहार युवा को सेवा का मौका दिया।
इस मौके पर निगम अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

better-think-harjit-matharu-hoshiarpur-advt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here