सेवा केन्द्रों में 327 सेवाएं मिलने से लोगों को मिलेगी बड़ी सहूलत: डा. राज कुमार

मैली/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से सेवा केंद्र में नागरिक सेवा में 56 सेवा और बढ़ाने की आज की शुरुआत के उपरांत हलका चब्बेवाल से विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने गाँव मैली के सेवा केंद्र से वर्चुअल प्रोग्राम में शामिल होते हुये कहा कि सेवा केंद्र में अलग-अलग विभागों से सम्बन्धित 327 सेवा मिलने से आम लोग को बड़ी सुविधा होगी। विधायक डा. चब्बेवाल ने अलग-अलग नागरिक सेवाओं के दस्तावेज भी आवेदकों को सौंपे।

Advertisements

डा. राज कुमार ने कहा कि अकाली -भाजपा सरकार समय पर घाटे में चल रहे सेवा केन्द्रों को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने अपने दूरअन्देश के कारण लाभ में लाने के साथ-साथ इन केन्द्रों की कारगुजारी और सामर्थ्य में भी अच्छा सुधार लाकर लोगों के लिए बड़ी राहत यकीनी बनाई है। उन्होंने कहा कि जिला होशियारपुर के सेवा केन्द्रों में अब 327 नागरिक सेवाओं लोगों को आसान और पारदर्शी ढंग में समयबद्ध तरीके से मिला करेंगी। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के समय पर सेवा केन्द्रों में दी जा रही 170 सेवाओं को मौजूदा सरकार की तरफ से बड़ा कर 327 कर दिया गया है और अगले तीन महीनों में इन सेवाओं की संख्या 500 तक ले जाने का फैसला बड़े स्तर पर लोगों के लिए लाभप्रद होगा क्योंकि उनको यह सेवाएं एक ही छत के नीचे मिलनी शुरू हो जाएंगी।

जिक्रयोग्य है कि पंजाब में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 516 सेवा केंद्र कार्यशील हैं जहाँ रोजमर्रा के 60 हजार के करीब लोगों की आमद होती है और उनको जरूरी नागरिक सेवाओं मुहैया करवाई जातीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here