वार्ड 43: किसी के बहकावे में न आकर सच्चे सेवादार सुनीता भाटिया के पक्ष में करें वोट: सुभाष शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 43 से भाजपा प्रत्याशी सुनीता भाटिया के पक्ष में वोट की अपील के लिए मोहल्ला कच्चा क्वार्टर और शास्त्री नगर में भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष नीरू ग्रोवर ने इस बैठक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री सुभाष शर्मा व जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर सुभाष शर्मा, भाजपा प्रत्याशी सुनीता भाटिया व मोहल्ला निवासियों का स्वागत करते हुए नीरु ग्रोवर ने सुनीता भाटिया के हक में वोट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हम सभी को पता है कि पिछले 5 सालों में पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया की तरफ से वार्ड में रिकार्ड विकास कार्य करवाए गए हैं तथा इस बार वार्ड वासियों के कहने पर ही उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता भाटिया को चुनाव मैदान में उतारा है तथा अब हम सभी का फर्ज बनता है कि उन्हें बड़ी जीत दिलाकर निगम भेजा जाए ताकि वार्ड के रुके हुए तथा अन्य विकास कार्य भी तेजी से हो सकें।

Advertisements

इस मौके पर सुभाष शर्मा ने कहा कि जो लोग जनता की सेवा को समर्पित होते हैं उनके बारे में किसी को कुछ बताने की जरुरत नहीं होती बल्कि उनके काम ही उनकी पहचान होते हैं। इसी प्रकार पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू के काम बोलते हैं और इसके गवाह आप सभी वार्ड वासी हैं। जिनके जरा से कहने पर बिट्टू भाटिया हर समय सेवा में उपलब्ध रहते थे और वर्तमान समय में भी हैं। उन्होंने जनता को विकास के नाम पर तथा बिट्टू भाटिया जैसे सच्चे सेवादार के पक्ष में वोट करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि विपक्षी दल जोकि सत्ताधारी भी हैं लोगों को डरा धमकाकर और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके वोट हासिल करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें विश्वास है कि उनके वार्ड के निवासी बहुत ही सूझवान और ईमानदार हैं, वे किसी के दवाब में आए बिना अपने मत का प्रयोग करते हुए लोकतांत्रिक मर्यादा को कायम रखेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार वह पहले जनता की सेवा में उपस्थित रहे हैं उसी प्रकार इस बार भी वह 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे तथा वार्ड का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

इस मौके पर उपस्थित लोगों ने भाटिया का समर्थन करते हुए भाजपा को बड़ी जीत दिलाने की बात कही। इस मौके पर सरोज ठाकुर, सुरिंदर देवी, बिमला ठाकुर, राज रानी, शशी मल्होत्रा, रजनी सेतिया, रश्मि भाटिया, राखी भाटिया, सिंपल भाटिया, स्वाति कटारिया, सीमा रानी, अंजली, आशा परमार, लक्की ठाकुर, सतीश सरीन, कृष्ण लाल छाबड़ा, विनय खन्ना, ओम प्रकाश शर्मा, नरेश बिट्टू, मदन लाल, राजेश राजू, रिक्की कटारिया, मनु कटारिया, मलकीत सिंह, तिलक राज, विनोद मल्होत्रा, राकेश मल्होत्रा, दीपक खन्ना, विक्की सचदेवा, विजय कुमार, राजेश कुमार धर्म गुलाब आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here