कृष्णा नगर वासियों ने जिम्पा के समर्थन में एकत्रित होकर उन्हें विजयी बनाने की कही बात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 6 से आजाद उम्मीदवार ब्रह्मशंकर जिम्पा के समर्थन में कृष्ण नगर निवासियों ने एकजुट होकर उन्हें विजयी बनाने की बात कही। इस दौरान वार्ड वासियों ने कहा कि जिम्पा लंबे समय से वार्ड वासियों की सेवा करते आ रहे हैं तथा उन्हें इन्हीं पर विश्वास है कि आगे भी यही उनके काम आएंगे।

Advertisements

इसलिए उन्होंने मन बनाया है कि वह जिम्पा पर विश्वास जताएंगे तथा उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर निगम भेजेंगे। इस अवसर पर जिम्पा ने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह जनता के सेवादार हैं और सेवादार ही रहेंगे। अब जनता के हाथ में है कि वह उन्हें निगम भेजना चाहती है या नहीं। क्योंकि, बहुत सारी ताकतें आज उनके खिलाफ हैं, लेकिन वह वार्ड वासियों की सेवा करते आए हैं और करते रहेंगे। उन्हें किसी से कोई डर नहीं है और उन्हें विश्वास है कि उनके वार्ड वासी उनके साथ हैं व आगे भी साथ रहेंगे।

जिम्पा ने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है, क्यंकि वह वार्ड वासियों के सेवादार बनकर ही रहना चाहते हैं। इस मौके पर जय गोपाल धीमान व सुरिंदर पप्पी के अलावा अन्य लोगों ने भी जिम्पा के वार्ड एवं जनता के प्रति समर्पित भाव का सराहना करते हुए वार्ड वासियों से अपील की कि वह जमीन से जुड़े अपने इस सेवादार को को सेवा का मौका जरुर प्रदान करें और 14 फरवरी को अलमारी चुनाव चिन्ह पर मोहरें लगाकर उन्हें विजयी बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here