होठी फार्म फिर चर्चा में: पुलिस पर लगाया फार्म से जबरन सामान उठाने का आरोप

hariana-police-theft-hothi-farm-lalpur-hoshiarpur

-थाना प्रभारी ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए शिकायत की जांच की जाने की बात कही-
रिपोर्ट: प्रीति पराशर।
हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। थाना हरियाना पुलिस में जसकरन सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी रायेपुर, जिला जालंधर ने एक शिकायत दी है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि वे गांव रायपुर निवासी है तथा उनका थाना हरियाना के अंतर्गत गांव लालपुर में होठी फार्म नाम का एक फार्म हाउस है। उसने आरोप लगाया कि आज 7 जून को पुलिस ने बिना कोई सूचना दिए फार्म हाउस पर छापा मारा और वहां से बहुत सारा सामान उठा लिया। इसने आरोप लगाया कि पुलिस उसके फार्म हाउस से 42 इंच की एक एल.ई.डी., तीन लाख रुपये जोकि किसी से उधारे लिए थे, 15 कुर्सियां, तीन चारपाई, एक सपलैंडर मोटरसाइकिल, गैस चूल्हा, सिलैंडर, हीटर,

Advertisements

better-think-harjit-matharu-hoshiarpur-advt

खेतीबाड़ी के औजार उठा कर ले आई है। उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर मामले की जांच कर आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाप कार्रवाई की मांग की है।
दूसरी तरफ इस संबंधी बात करने पर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह बराड़ ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है तथा न ही पुलिस ने आज किसी फार्म पर रेड करके किसी तरह का सामान जब्त किया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा दी गई शिकायत की जांच की जाएगी। अगर कुछ ऐसा सामने आता है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि गांव लालपुर में स्थित होठी फार्म उस समय चर्चा में आया था जब इसके मालिक व अन्य साथियों को पुलिस ने एक व्यक्ति को किनैप कर फिरौती मांगने के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here