बाली की मुख्यमंत्री को फटकार, कम से कम ज़रूरतमंदों को तो दें शगुन स्कीम का लाभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी के जिला प्रधान कर्मवीर बाली को अज्जोवाल गांव से रामसिंह पुत्र रहिल सिंह ने आकर अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि मैंने अपनी लडक़ी परमजीत कौर की शादी के लिए सरकारी दफ्तर राम कालौनी कैंप में शगुन स्कीम के लिए 13 दिसंबर 2019 को आवेदन दिया था और दफ्तर में अपना बैंक खाता नंबर भी दे दिया था, परन्तु आज तक बैंक में शगुन स्कीम का कोई पैसा नहीं आया।

Advertisements

मैं कभी दफ्तर तो कभी बैंक के चक्कर पे चक्कर लगा कर थक गया हूँ। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि कैप्टन सरकार हवाई वादों के बल पर चल रही है। आज तक जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं हो सका। अखबारी वादों के सहारे चल रही सरकार ने शगुन स्कीम को 31 हज़ार से बढ़ा कर 51 हज़ार कर दिया था, परन्तु आज तक पिछली 31 हज़ार रुपये वाली शगुन स्कीम का पैसा ही नहीं मिल रहा। इस बारे में विभाग से पता करने पर जबाव मिला की 20 जनवरी 2020 तक सभी पैंडिंग केसों के पैसे भेज दिए गये हैं। परंतु आवेदक को कुछ नहीं मिला है।

कर्मवीर बाली ने कैप्टन सरकार से कहा कि कम से कम गरीबों पर तो तरस करे उन्हें तो समय पर शगुन स्कीम का पैसा दे दें। इस दौरान उन्होंने कहा कि हैरानी की बात तो यह है कि जिस लडक़ी की शादी के लिए शगुन स्कीम के पैसे के लिए आवेदन किया था वो अब एक लडक़ी की मां बन गई है और कैप्टन के वादे हवाई नजऱ आ रहे हैं। इस अवसर पर कर्मवीर बाली के साथ लडक़ी के पिता राम सिंह उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here