एक दिन में ही निकली बसपा के दावों की हवा, सच्चे कांग्रेसी नहीं होते गुमराह: डा. राज

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने गांव बंबेली का दौरा किया और गांव निवासियों को पेश आ रहीं समस्याएं सबंधी विस्तृत चर्चा की। इस मौके पर लोगों ने डा. राज से भेंट करते हुए जहां उन्हें गांव की समस्याओं से अवगत करवाया वहीं उनसे मिलकर कांग्रेस पार्टी के प्रति अपना विश्वास प्रकट किया। इस अवसर पर सरपंच हरप्रीत, रणजीत सिंह, परमजीत सिंह, चमन लाल, दलबीर सिंह, अमरजीत सिंह, चरनदास, हंसा सिंह, इंद्रजीत सिंह राणा, गुरजीत कौर, ज्योति व अन्य सदस्य मौजूद थे, जो बसपा में चले गए थे ने कांग्रेस में ही बने रहने की बात कही।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ लोगों ने गुमराह करके अपनी तरफ ले जाने का प्रयास किया था, लेकिन वे कांग्रेसी हैं और कांग्रेस को समरपित रहेंगे। क्योंकि, कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीब, दलित, किसान, मजदूर एवं हर जरुरतमंद वर्ग की सहायक है तथा डा. राज की अगुवाई में हलके के विकास का भी उन पर विशेष प्रभाव है तथा वे डा. राज की अगुवाई में पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। इस दौरान डा. राज ने कहा कि बसपा के दावों की एक दिन में ही हवा निकल गई प्रतीत हो रही है। क्योंकि, जो सच्चे मन से कांग्रेस के साथ जुड़ा है वो किसी के बहकावे में नहीं आने वाला तथा कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं व उनके क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्राथमिकता के आधार पर कार्य करती है।

डा. राज ने गांव निवासियों को विश्वास दिलाया कि उनके गांव व इलाके में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी तथा गांवों को सभी मूलभूत सुविधाओं से पूर्ण किया जाएगा ताकि यहां के निवासियों को किसी तरह की कोई परेशानी पेश न आए। इस दौरान डा. राज ने बताया कि इसके अलावा माहिलपुर रोड से गांव मोतिया बाये जैतपुर बंबेली की खस्ता हालत सडक़ को बनाने के लिए 43.89 लाख रुपए की ग्रांट मंजूरी हो गई है तथा गांव के विकास के लिए 15 लाख की ग्रांट दी गई है। इस दौरान डा. राज ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनके जल्द हल का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here