प्रीतम को गोली मारने वाला 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी के आधीन गांव में आपसी विवाद में गोली मार एक व्यक्ति को घायल करने वाले अपराधी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया जो चकली बगला गांव का ही रहने वाला है और पुलिस टीम को देख भाग रहा था, लेकिन पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। पुलिस गिरफ्तार किए अपराधी से पूछताछ कर रही है।

Advertisements

एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने कहा कि बुधवार दोपहर एक सूचना मिली थी कि राजौरी के चकली बगला गांव निवासी प्रीतम कुमार पुत्र देस राज कुमार पर जानलेवा हमला हो गया था आपसी विवाद पर रिश्तेदार द्वारा गोली चलाने के बाद वह घायल हो गया।

घायल व्यक्ति को राजौरी जीएमसी संबंधित जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। चिंगस पुलिस चौकी ने मामले का संज्ञान लेते हुए उनका इलाज शुरू करवा दिया गया था और जांच कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर आशीष चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान गोली चलाने के आरोप में पवन कुमार पुत्र किशोरी लाल निवासी चकली बगला राजौरी के रूप में पहचाना गया है। आरोपी भाग रहा था लेकिन पुलिस टीम ने कई स्थानों पर छापा मारा और आरोपी को दबोच लिया। वहीं इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here