श्रद्धालुओं की सेवा के लिए कालाकोट से रवाना हुए शिवखोड़ी लंगर कमेटी के सदस्य

जम्मु/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में भगवान शिव के दर्शन को शिवखोड़ी आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा करने को कालाकोट से बड़ी संख्या में शिव भक्त व शिवखोड़ी लंगर कमेटी के सदस्य राशन तथा लंगर के सामान के साथ सुबह दो ट्रकों मैं रवाना हुए। जिन्हें एडीसी कृष्ण लाल ने हरी झंडी दिखाकर बस स्टैंड कालाकोट से रवाना किया। वही एडीसी के साथ इस अवसर पर तहसीलदार कालाकोट राकेश कुमार तथा म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन विजय सूरी भी मौजूद रहे।

Advertisements

वही शिवखोड़ी रवाना होने से पहले शिवखोड़ी लंगर कमेटी के सदस्यों तथा अन्य शिव भक्तों ने बस अड्डे पर भगवान शिव के जयघोष बम बम भोले, हर हर महादेव का उच्चारण करते हुए जय घोष लगाए जिससे कस्बे का माहौल भी कुछ समय के लिए शिवमय हो गया।

इस अवसर पर शिव खोड़ी लंगर कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार सेठी , दीप शर्मा, संजय कुमार, रतन सिंह, श्याम लाल आदि ने बताया कि कालाकोट व्यापार मंडल तथा लोगों के सहयोग से ही शिवखोड़ी लंगर कमेटी के सदस्य पिछले 25 वर्षों से शिवखोड़ी में चार दिवसीय लंगर लगाते आ रहे हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि हमारा अन्य लोगों शिव भक्तों से आह्वान है कि वह शिवखोड़ी आने पर हमारे लंगर में भी आकर भोजन प्रसाद ग्रहण करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here