ताजा खबर: आर्मी डिपो उच्ची बस्सी में बंब बलास्ट, एक की मौत 5 घायल

website designer hoshiarpur
TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर/दसूहा (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर के तहत दसूह के समीप स्थित आर्मी डिपो उच्ची बस्सी में वहां भंडारन किए गए बंबों की जांच दौरान एकग बंब फटने से एक की मौत तथा पांच के घायल होने का समाचार है। घायलों को तुरंत अस्पताल लाया गया।

Advertisements

जानकारी अनुसार उच्ची बस्सी में बंबों की जांच के लिए जबलपुर से टीम आई हुई थी। बाद दोपहर करीब पौने 4 बजे जब बंबों की जांच की जा रही थी तो अचानक एक बंब फट गया। जिसमें 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए और इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। टीम में शामिल पुरुषोत्तम गोटिया ने बताया कि वे उच्ची बस्सी आर्मी डिपो में बंबों की जांच करने आये थे कि जांट दौरान अचानक एक बंब फट गया। जिस से अजय पांडे की मौत हो गई तथा अन्य पांच लोग जख्मी हो गए।

तीन लोगों को दसूहा के सिवल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जिनमें बलजिंदर सिंह पुत्र आज्ञा राम निवासी तिबोचक्क, अनत्रिग पुत्र कंवर सिंह, मालखान प्रजापत पुत्र परशुराम शामिल हैं, जबकि दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अजय पांडे के शव को सिविल अस्पताल दसूहा के शव गृह में रखवाया गया है। पुलिस ने सूचना मिलने पर घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *