सेवा भारती संस्कार केन्द्रों के माध्यम से बच्चों को भारतीय संस्कृति के साथ जोड़ रही है: नरिंदर जस्सल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेवा भारती पंजाब की तरफ से सर्वहितकारी विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर में करवाए गए जा रहे प्रांतीय शिक्षिका साधना शिविर के दौरान सायं की संध्या का शुभारंभ शिवनाम देव अपना घर हरदोखानपुर के संचालक नरिंदर सिंह जस्सल ने शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने सेवा भारती की तरफ से किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सेवा भारती संस्कार केन्द्रों के माध्यम से बच्चों में भारतीय संस्कृति की अमीर विरासत भर रही है और उन्हें अपनी सभ्यता के साथ जोड़ रही है।

Advertisements

इसके अलावा समाज में अन्य समाज सेवा के जो कार्य किए जा रहे हैं वे सभी सराहना के पात्र तो हैं ही साथ ही प्रेरणा स्रोत भी हैं। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित दीदीयों और पुरुष कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सेवा भारती की पूरी टीम को माता-पिता का आदर करने और बुजुर्गों को बनता सम्मान देने के साथ-साथ उन्हें पूरा समय देने का आह्वान भी किया।

भाषण प्रतियोगिता में दीदीयों ने राष्ट्र भक्ति और सामाजिक सुधारों का दिया संदेश

इस दौरान अलग-अलग शहरों से पहुंची दीदीयों की भाषण प्रतियोगिता भी करवाई गई। जिसमें उन्होंने दिए गए विषय अनुसार आज के मौजूदा वातावरण, राष्ट्र भक्ति और सामाजिक सुधारों पर अपने विचार पेश किए। इस मौके पर प्रांतीय अध्यक्ष यदुकुल भूषण एवं महामंत्री सोमनाथ अग्रवाल के अलावा मधु मित्तल, कृष्ण अरोड़ा (फाजिल्का), प्रदीप राजपुरा, राजेश पराशर लुधियाना, सेवा भारती होशियारपुर के प्रधान बी.केत भारद्वाज, महामंत्री अरविंद शर्मा, दर्शन कौशल, चंद्रशेखर गौतम, अश्विनी सोनी, विक्रम बैंस, के.के. शर्मा, नरेश सोढी, के.के. वर्मा सहित अन्य अधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here