तलवाड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कोरोना संबंधी टेस्ट

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। कोरोना वायरस के सन्दर्भ में कोविड-19 के तहत जिला होशियारपुर के सिविल सर्जन के दिशा निर्देश अनुसार के चलते पीएचसी हाजीपुर के अस्पताल के पीएमओ शैली बाजवा के कुशल मार्गदर्शन में कस्बा तलवाड़ा के सेक्टर नंबर 3 के श्री गुरु रविदास मंदिर, आर्य समाज मंदिर और बीबीएमबी चीफ ऑफिस में करोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अलग-अलग जगह में लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए। इस दौरान पीएचसी हाजीपुर की पीएमओ शैली बाजवा ने बताया कि तलवाड़ा में कुल 142 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए जबकि 4 लोगों के रैपिड़ सैम्पल भी लिए गए हैं।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने बताया कि सरकार के अनुसार 23 मार्च को भी तलवाड़ा में इसी तरह से कोरोना वायरस के सन्दर्भ में मुफ्त टेस्ट किए जाएंगे। इस मौके पर तलवाड़ा थाना प्रभारी अजमेर सिंह भी अपनी पुलिस पार्टी के सहित सभी सेंटरों में मौजूद रहे और उन्होंने आम लोगों व कस्बे के दुकानदारों को मास्क पहनकर रखने की भी अपील की गई है।

इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के इंस्पेक्टर राकेश कुमार, हरमिंदर सिंह, विशंभर सिंह, स्वर्ण सिंह एच.आई, डा. निपुण शर्मा, एमओ डा. विशाल धरवाल, सीएचओ ममता रानी, सीएचओ इंदु बाला, स्टाफ नर्स प्रवीण, वीईई बचितर सिंह, राज कुमार, डा. सारिका, सीएचओ डा.परमिंदर सिंह, डा. गुरमेल सिंह, थाना प्रभारी तलवाड़ा अजमेर सिंह चाहल, एएसआई सतनाम सिंह, एएसआई नरेन्द्र कुमार, एएसआई हरजीत सिंह व एएसआई प्रह्लाद सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here