मौसम की खराबी के चलते हाकी मैच स्थगित, अब 24 मार्च सायं 5 बजे करवाया जाएगा मैच

Covid-19 steps Hospital vaccination Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। “द स्टैलर न्यूज़” की तरफ से महाराणा प्रताप हाकी अकादमी के सहयोग से शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जी के शहीदी दिवस को समर्पित हाकी मैच 23 मार्च को करवाया जाना था। लेकिन मौसम की खराबी के चलते मैच को स्थागित करते हुए 24 मार्च दिन बुधवार को करवाने का फैसला लिया गया है।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

इस संबंधी जानकारी देते हुए संवाददाता गुरजीत सोनू ने बताया कि 24 मार्च को सायं 5 बजे रेलवे मंडी स्थित हाकी मैदान में मैच करवाया जाएगा। इस मौके पर सीनियर हाकी खिलाडिय़ों विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों को आशीर्वाद प्रदान करेंगे, जबकि नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित होकर विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कृत करेंगे।

उन्होंने खेल प्रेमियों से अपील की कि वह समय पर पहुंचकर मैच देखें व खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाएं। सोनू ने बताया कि मैच के आयोजन में आईटी ब्रेन, एचएम इंटरनैशनल व पीएमआरए होशियारपुर यूनिट की तरफ से भी विशेष सहयोग दिया जा रहा है। मैच के मद्देनजर आज 23 मार्च को बच्चों ने मैदान में फैली गंदगी एवं कंकर आदि की सफाई की ताकि खेलते समय किसी खिलाड़ी को कोई परेशानी न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here