होली मिलन पर सभी एक गुलदस्ते की तरह इकट्ठे देख हुई खुशी: जिलाआयुक्त

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी-पुंछ में होली का पर्व धूमधाम के साथ मनाया गया । सीआरपीएफ, बीएसएफ व इंडियन आर्मी में दिन भर रंग उठते दिखे और जवानों ने खूब नाच गाना किया।

Advertisements

राजौरी में होली के उपलक्ष पर होली मिलन का कार्यक्रम राजौरी के टाउन हॉल में आयोजित किया गया,इस मौके पर शहर के प्रमुख लोगों के अलावा स्थानीय लोग भी उपस्थित थे जिनमें जिला आयुक्त राजोरी और एसएसपी राजौरी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित करने पर सुशील शर्मा ने बताया कि पिछले 7 सालों से हम होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित करते हैं जिसमें सभी धर्मों के लोग इकट्ठे होकर होली बनाते हैं, और आपसी भाईचारे को और और अधिक बढ़ाते हैं, इस मौके पर जिला प्रशासन के प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित होते हैं जिनमें हम सब इकट्ठे होकर होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित करते हैं।

होली मिलन के कार्यक्रम पर जिला आयुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन और एसएसपी राजौरी शीमा नबी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि यह होली का त्यौहार सभी धर्मों के लोग एक गुलदस्ते की तरह इकट्ठे होकर मनाते हैं, जिला आयुक्त ने कहा कि मेरी यही कोशिश होगी कि इस गुलदस्ते का मैं चौकीदार बनू और इसकी हमेशा रक्षा करू,ताकि आपसी भाईचारा और से अधिक बढ़ता रहे।

इस मौके पर होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित करने वाले सदस्यों ने जिला आयुक्त राजौरी और एसएसपी राजौरी को रंगों का तिलक लगाकर होली महोत्सव का तैयार धूमधाम से मनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here