पुलिस निष्पक्ष कार्यवाही करके बलात्कारियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहुत ही दुख की बात है कि सरकार और समाज के अलग-अलग वर्गों द्वारा जागरुकता अभियान चलाए जाने के बावजूद आज भी समाज में ऐसे लोग हैं जिनकी हरकतों से आज भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। इसलिए ऐसा करने वालों को सख्त से सख्त सजा का प्रावधान करने से कुछ नहीं होगा बल्कि उन्हें बीच चौराहे पर सजा दिए जाने का प्रावधान किया जाना बहुत जरुरी है। ऐसी सजा से ही इस प्रकार की घीनौनी हरकत करने की सोच रखने वालों को अपनी सोच एवं कर्म सुधारने का सबक मिलेगा। यह बात आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप सैनी ने नसराला के समीप एक गांव में हुई बलात्कार की घटना की निंदा करते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक बेटी के साथ इतना घीनौना काम करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाना चाहिए और पुलिस को चाहिए कि वह आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करवाने हेतु अपनी जांच एवं कार्यवाही निष्पक्ष करे। उन्होंने कहा कि देश में आए दिन हो रही बलात्कार की घटनाओं से सारा देश शर्मसार हो रहा है तथा बार-बार सख्त एवं महिला सशक्तिकरण के लिए कदम उठाए जाने के बावजूद भी समाज में पनप रहे ऐसे लोगों की सोच बदलने का नाम नहीं ले रही है। इसलिए अब यह जरुरी हो गया है कि बलात्कारी को फांसी की सजा बीच चौराहे में देनी चाहिए।

संदीप सैनी ने सरकार से मांग की कि वह बलात्कारियों को बचाने वालों और उन्हें शरण देने वालों पर भी कार्यवाही करे और नसराला कांड के आरोपियों को सख्त सजा दिलाने संबंधी कार्यवाही में तेजी लाने के निर्देश जारी करे। उन्होंने पीडि़त परिवार के साथ संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि वह परिवार के साथ हैं और सारा देश बेटियों के साथ है तथा इस बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here