फिरोज़पुर: सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वार्षिक परिणाम की घोषणा, प्रिंसिपल बाला ने विद्यार्थियों को दी बधाई

फिरोज़पुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार, कुलविंदर कौर जिला शिक्षा अधिकारी (एसएस) फिरोजपुर व कोमल अरोड़ा उपजिला शिक्षा अधिकारी के कुशल मार्गदर्शन में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वार्षिक परिणाम की घोषणा की गई। प्रिंसिपल वनीत बाला ने छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए पहले 3 पदों पर आए छात्रों और उनके माता-पिता को बधाई दी। विद्यार्थियों के प्रोत्साहन के लिए विद्यार्थियों को पुरस्कार व प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए। उन्होंने विद्यार्थियों को अधिक से अधिक सरकारी स्कूलों में दाखिला लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

Advertisements

वरिष्ठ व्याख्याता प्रवीण बालाजी ने विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। छठी कक्षा की नंदनी और लवप्रीत सिंह ने पहला स्थान, माही और चांदनी कुमारी ने दूसरा स्थान, रेबेका और लछमी ने तीसरा स्थान, सातवीं कक्षा में रेनू ने पहला स्थान, बंटी ने पहला स्थान सनमदीप, दूसरा स्थान सोनिया, कोमलप्रीत कौर ने तीसरा स्थान नौवीं कक्षा का चंद कुमारी, सुमन ने पहला स्थान हासिल किया। स्थान, करमजीत कौर, ईशा ने दूसरा स्थान, पलकप्रीत कौर, कोमल पाल और करमजीत कौर ने तीसरा स्थान जीता, सिमरन कौर ने ग्यारहवीं कक्षा में पहला स्थान, गगनप्रीत कौर ने दूसरा और रीमा ने तीसरा स्थान जीता। इ

स अवसर पर शमा, वंदना रानी, एस। अश्विंदर सिंह, संदीप कुमार, नवीन कुमार, राजेश कुमार, संदीप, सुरजीत सिंह, अनुराग, रजनी, अनु गाबा, संगीत,चंचल, मीनाक्षी, मीना कुमारी, कुलविंदर कौर और द स्मार्ट स्कूल अभियान की रितु गल्होत्रा ने सराहना की। इस अवसर पर नए साल में प्रवेश करने के लिए बच्चों और माता-पिता को प्रोत्साहित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here