एससी रिजर्व हुई मेयर की कुर्सी, शहर को जल्द मिलेगा मेयर, पुराने कार्यकर्ता के सिर सज सकता है ताज

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (दस्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर के चुनाव 14 फरवरी को संपन्न हुए थे तथा प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी ने 50 में से 41 सीटों पर विजय परचम फहराकर रिकार्ड जीत दर्ज की थी। इसके बाद से ही मेयर पद पर कौन होगा आसीन को लेकर शहर वासियों में विभिन्न चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म था व इसमें हो रही देरी को लेकर भी कई प्रकार की बातें चर्चा में थीं।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

लेकिन दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते केसों के चलते सरकार का ध्यान कोरोना की रोकथाम में होने के चलते इसमें देरी होने की बात भी सामने आई थी। यह बात भी सुनने में आई थी कि शायद मेयर पद एस.सी. सिजर्व हो जाए व हुआ भी ऐसा ही। पंजाब सरकार ने नोटीफिकेशन जारी करके होशियारपुर नगर निगम के मेयर का पद एससी रिजर्व करने का आदेश जारी किया है। इस बात का पता चलते ही कई कांग्रेसिओं द्वारा इस बात की सूचना आम जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से जहां जानकारी सार्वजनिक करनी शुरु कर दी गई वहीं दूसरी तरफ कौन होगा मेयर को लेकर भी कयास लगाए जाने तेज हो गए।

इस बारे में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से बात करने पर उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार ने नियम मेयर पद एससी रिजर्व संबंधी नोटीफिकेशन जारी की है। उनका कहना है कि पहले भी जो अहम पद दिए गए हैं वे पार्टी के पुराने एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं को ही दिए गए हैं और अब भी जिसे जिम्मेदारी सौंपी जाएगी वह न केवल एक मिसाल होगी बल्कि कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ताओं को आगे लाने वाली नीति को कारगर साबित करेगी। श्री अरोड़ा ने कहा कि वह परिवारवाद और भाई-भतीजावाद में विश्वास नहीं करते, बल्कि जिनके दम पर पार्टी का अस्तित्व है उन कार्यकर्ताओं की आवाज़ को सुनकर कार्य करने में विश्वास करते हैं। इसलिए शहर निवासियों का यह इंतजार भी जल्द खत्म होगा और शहर को एक मेहनती एवं कर्मठ मेयर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here