मानवता नगर: दिन-दिहाड़े नेहा के गले की चेन झपटी, लुटेरे सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने शुरू की जांच

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मानवता नगर में आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया जब 2 लुटेरों ने एक महिला के गले से चेन झपट ली। यह हादसा आज 3 अप्रैल को सुबह करीब पौने 12 बजे हुआ जब महिला सुतेहरी रोड़ से मानवता नगर वापिस अपने घर जा रही थी। इस संबंधी जानकारी मिलते ही पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस मौके पर ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाली पुलिस और मंत्री जी पूरी तरह से फेल हो रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शहर में आए दिन चोरी, लूटपाट, ठगी की घटनाएं सामने आ रही हैं लेकिन, पुलिस इन आरोपियों को पकडऩे में नाकाम हैं, और अगर पुलिस आरोपियों को पकड़ भी लेती है तो जस्टिस इतना कमजोर है कि समाज को दुषित करने वाले आरोपियों को आसानी से छोड़ देती है। जिससे रिहा होकर यह आरोपी फिर से अपने मंसूबों को अंजाम देते हैं।

इस संबंधी जानकारी देते हुए महिला नेहा शर्मा ने बताया कि उनके पति वरूण शर्मा सोनालिका कंपनी के आईटी डिपार्टमैंट में चीफ मैनेजर हैं। नेहा ने बताया कि वह बैंक में पैसे जमा करवाकर वापिस अपने घर लौट रही थी कि रास्ते में थोड़ी ज्यादा उम्र के 2 नौजवान खड़े थे, जिनपर उन्हें पहले शक नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि इतने में ही उनके मोबाइल पर उनकी माता का फोन आ गया और वह फोन पर बात करने लगी। तभी प्लेटिना मोटरसाइकिल पर खड़े उक्त 2 नौजवानों में से एक ने धीरे-धीरे उनके पीछे आकर उनकी चेन झपट ली और इससे पहले वह कुछ समझ पाती वह आरोपी फरार हो गए। नेहा ने बताया कि उसकी चेन करीब 2 तौले की थी तथा चेन झपटते समय उन्हें गले पर चोट भी लग गई। उक्त सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना प्रभारी बलविंदर सिंह जौड़ा ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए थे, और जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here