समाज सेवियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं संजीव अरोड़ा: स्पोर्ट्स क्लब होशियारपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्पोर्ट्स  क्लब होशियारपुर के सदस्यों ने प्रधान रमन वर्मा की अगुवाई में भारत विकास परिषद के प्रांतीय कनवीनर (आई डोनेशन) प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा को उनके द्वारा कोरोना काल से लेकर अब तक निभाई जा रही सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्लब के सदस्य योगेश चंद्र, सन्नी नारंग एवं टींकू नरुला ने श्री अरोड़ा को सम्मानित करते हुए कहा कि श्री अरोड़ा समाज सेवा के क्षेत्र में एक मिसाल के तौर पर देखे जाते हैं।

Advertisements

अपने जीवन का अधिकतर समय समाज सेवा को समर्पित करने वाले श्री अरोड़ा शहर की अलग-अलग संस्थाओं के साथ जुडक़र जो कार्य कर रहे हैं वह प्रेरणास्रोत हैं तथा ऐसे लोगों को सम्मानित करके क्लब सदस्य खुद को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि संजीव अरोड़ा नगर निगम होशियारपुर में बतौर इंस्पैक्टर तैनात हैं और हाल ही में विभाग द्वारा उन्हें तरक्की देकर सुपरिटेंडेंट बनाया गया है। इस पर क्लब सदस्यों ने श्री अरोड़ा को सुपरिटेंडेंट बनने की भी बधाई दी।

क्लब सदस्यों का धन्यवाद करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि भगवान ने हमें मानव तन बख्शा है तथा यह तन मानवता की सेवा को समर्पित रहे ऐसा सभी का प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना का समय देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में संकट का समय था, जिसने मानव जीवन के लिए कई चुनौतियां खड़ी की थी तथा यह सिलसिला आज भी जारी है। उन्होंने कहा कि मुसीबत के समय अपने किसी भाई-बहन व जरुरतमंद की मदद के लिए आगे आना ही इंसानियत का फर्ज है और वह उसी फर्ज का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद को खुशनसीब मानते हैं कि भगवान ने उन्हें इस काबिल बनाया कि वह किसी के काम आ सके हैं। उन्होंने क्लब सदस्यों द्वारा लोगों को सेहत के प्रति जागरुक करने के लिए उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here