1 नाबालिग सहित 5 आतंकी ढेर, माता-पिता ने की थी सरेंडर की अपील

जम्मू (द स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। हम उनके माता-पिता को मुठभेड़ स्थल पर ले आए और उन्होंने उनसे आत्मसमर्पण करने की अपील की ​​वह आत्मसमर्पण करना चाहते थे लेकिन उनके साथी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। यह कहना पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार का है। बता दें कि पिछले तीन दिन में कश्मीर में अलग अलग मुठभेड़ में एक दर्जन यानी 12 आतंकियों को भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा ढेर कर दिया गया।

Advertisements

जम्मू -कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा आज दो अलग-अलग अभियानों के दौरान पांच आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षा बल के दो जवान भी घायल हुए हैं।
जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं।एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि मुठभेड़ में मारे जाने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादीपुरा में अभियान में दो और आतंकवादी मारे गए।पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक हाल-फिलहाल में ही आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था और सुरक्षाबलों ने उससे आत्मसमर्पण करने की अपील की थी।

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा हम उनके माता-पिता को मुठभेड़ स्थल पर ले आए और उन्होंने उनसे आत्मसमर्पण करने की अपील की ​​वह आत्मसमर्पण करना चाहते थे लेकिन उनके साथी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

सुरक्षाबलों ने हादीपुरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र की घेराबंदी की थी और तलाश अभियान चलाया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में तलाश अभियान अब भी चल रहा है। अनंतनाग में एक अन्य ऑपरेशन में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस के अनुसार मारे गए आतंकवादी शुक्रवार को एक क्षेत्रीय सेना के सैनिक मोहम्मद सलीम की हत्या में शामिल थे। पिछले तीन दिनों में कश्मीर में चार अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों द्वारा 12 आतंकवादी मारे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here