पंजाब सरकार होश में आओ, व्यापारी और व्यापार बचाओ: संदीप सैनी

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग होशियारपुर की तरफ से व्यापारी और व्यापार वर्ग को आर्थिक बदहाली से बचाने और पंजाब सरकार को जगाने के लिए रोष मार्च निकाला गया। जिसकी अगुवाई ट्रेड विंग के ज्वाइंट सचिव पंजाब संदीप सैनी ने की। इस अवसर पर शहर के विभिन्न विभिन्न बाजारों से होते हुए पंजाब सरकार होश में आओ व्यापारी और व्यापार बचाओ के नारे लगाए गए और पंजाब सरकार से मांग की गई कि वह सदबुद्धि से काम लेते हुए करोना महामारी के इस दौर में प्रदेश की आम जनता को आर्थिक बदहाली से बचाने के लिए जल्द से जल्द प्रयास करे। इस अवसर पर संदीप सैनी ने कहा कि सरकार का काम आम जनता के हितों की रखवाली करते हुए उसके लिए रोजी रोटी का प्रबंध करना होता है।

Advertisements

मगर, अफसोस की बात है कि पंजाब की कैप्टन सरकार इस महामारी के गंभीर दौर में भी सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने और गोटिया फिट करने में ही लगी हुई है। दुख की बात है कि कैप्टन सरकार की परिभाषा व्यापार को भी जरूरी और गैरजरूरी की परिभाषा में बांट रही है। मगर, कैप्टन साहब से पंजाब की आम जनता जवाब मांग रही है कि जो व्यापार किसी के घर का आर्थिक तौर पर बोझ उठाता है वह गैर जरूरी कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार अगर सही अर्थों में पंजाब की जनता की हितैषि है तो उसे दिल्ली सरकार की तर्ज पर सीधी आर्थिक सहायता पंजाब की आम जनता के बैंक खातों में डालनी चाहिए ताकि आम जनता को अपनी रोटी की चिंता ना हो।

इस अवसर पर बुद्धिजीवी सेल के उपप्रधान अजय वर्मा ने कहा कि लॉकडाउन लगने से लगभग पूरे पंजाब में व्यापार और व्यापारी खत्म होने के कगार पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं कैप्टन साहब कौन से राजनीतिक और सामाजिक सलाहकारों से ऐसी नीतियां निकाल कर ला रहे हैं। जिससे व्यापार की कमर टूट रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि वह अपने फैसलों पर पूर्ण विचार करते हुए लोक हितैषि नीतियां पंजाब में लागू करें।

इस अवसर पर खुशीराम धीमान, योगेंद्र सिंह राजा, सरदार अजैब सिंह, राजेश शारदा, राजू खत्री, नितीश कुमार निशू, तरुण गुप्ता, अजय कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here