बाज़ार बन्द करवाने वाली सरकार राशन और बिल भी दे: निपुण शर्मा

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (4 मई): जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष डॉ बिन्दुसार शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी कमल वर्मा ने संयुक्त तौर पर प्रदेश सरकार को कोरोनाकाल में लोगों की हमदर्द बनने की सलाह देते हुए कहा कि सरकार के लोकडाउन को लेकर लगातार आ रहे नित्त नए फरमानों से जनता और व्यापारी वर्ग दुःखी है।गैर-जरूरी और जरूरी कामों की तुलना करना हास्यपद है।

Advertisements

जिला प्रशासन ने भी आधे बाज़ार खुले और आधे बंद करवा कर अपने फ़र्ज़ से इतिश्री कर ली है।जबकि बाजारों में कोरोना अपनी रफ्तार से लोगों को अपनी चपेट ले रहा था।जिन दुकानों को गैर-जरूरी बता कर बन्द करवाया गया है,सरकार स्पष्ट करें कि गैर-जरूरी की परिभाषा क्या है। जो दुकानें बंद है उनके घरों में बच्चें नही है।हम भी चाहते है कि कोरोना महामारी से मिलकर लड़ें लेकिन यह कतई स्वीकार नही कि कुछ दुकानों को खोलना और कुछ दुकानों को बंद करना सरासर अनुचित है।इससे कोरोना को रोकने में सहायता नही मिलने वाली।

राजा जी अपनी प्रजा पर दया करके इनके पालन-पोषण की व्यवस्था करें न कि इस महामारी में इन्हें भूखा मरने के लिए छोड़ दे।हमारा मानना है कि किसी भी दुकानदार से भेदभाव न करते हुए एक दिन बायीं ओर की दुकानें और दूसरे दिन दायीं ओर की सभी दुकानें खोलने की इजाजत दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here