बाहरी राजनीतिक दल पंजाब की शांति करना चाहते हैं भंग, इनसे सुचेत रहे जनता:अनुराग ठाकुर

-अकाली-भाजपा गठबंधन हिन्दू-सिख एकता का प्रतीक- तीक्ष्ण सूद द्वारा करवाए विकास कार्य और जनता का सूद के प्रति अथाह प्रेम दिलाएगा इन्हें जीत:अनुराग ठाकुर

Advertisements

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। तीक्ष्ण सूद के हक में युवा मोर्चा की तरफ से निकाली गई मोटरसाइकिल रैली में भाग लेने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने पत्रकारवार्ता में कहा कि अकाली-भाजपा का गठबंधन एकता का प्रतीक है और उसे पुन: लाने का जनता ने मन बना लिया है। आज यहां माताओं-बहनों और बड़े बुजुर्गों के साथ-साथ युवाओं का जोश देखकर एक बात तय हो गई है कि तीक्ष्ण सूद की जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार और प्रदेश में अकाली-भाजपा की नीतियां विकास की नीतियां और पिछले 10 सालों में पंजाब में जो विकास की गंगा बही है उसके दम ही अकाली-भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि केन्द्र की नीतियों का लाभ तभी मिल सकता है जब प्रदेश सरकार का मन उसे लागू करने का होगा। हिमाचल में देखा गया है तथा आज कई राज्य ऐसे हैं जहां की सरकारें केन्द्र की योजनाओं को लागू करने में आनाकानी कर रही हैं, परन्तु प्रदेश की अकाली-भाजपा सरकार ने मोदी सरकार द्वारा मुफ्त में दिए गए सिलैंडर के साथ चूल्हा मुफ्त देकर जनता के हितैषी होने का प्रमाण दिया है। पंजाब में आज कई बाहरी लोग आकर सरकार बनाने का सपना बुन रहे हैं, जोकि पंजाब की शांति को भंग करना चाहते हैं। आतंकवाद को बढ़ावा देकर यहां एक नया ही रंग लेकर आ रहे हैं, ऐसी ताकतों को यहां आने से रोकना है और अकाली-भाजपा को जीत दिलानी है। पंजाब में किसी भी राजनीतिक दल को कमजोर नहीं समझ रहे। प्रदेश में हिन्दू सिख एकता ही हमारी पहचान है और हम पिछले 10 सालों में किए विकास कार्यों के दम पर ही पुन: सरकार बनाएंगे। तीक्ष्ण सूद के बारे में उन्होंने कहा कि श्री सूद पूर्व मंत्री हैं और विधायक न होते हुए भी पिछले पांच सालों में इन्होंने जो विकास कार्य करवाए हैं, इलाके की सेवा की है उसके दम पर वे रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेंगे और आज की रैली ने यह घोषणा कर दी है।
एक अन्य सवाल के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा कि केन्द्र द्वारा घोषित बजट में हर वर्ग और क्षेत्र का ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि आम आदी को इनकम टैक्स में राहत, दलितों के उत्थान के लिए, कृषि के लिए, रेलवे और सडक़ के लिए तथा अन्य समस्त महत्वपूर्ण क्षेत्रों के लिए करोड़ों अरबों रुपये के बजट की घोषणा की है। यह बजट पूरी तरह से आम आदमी को राहत देने वाला बजट है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को फंडिंग की सीमा एन.डी.ए. सरकार ने निर्धारित की और इसकी सीमा 2 हजार रुपये की गई है। भाजपा की सरकार ही देश हित में फैसले ले रही है तथा जिन्हें देश से कोई लेना देना नहीं उन्हें इसकी तकलीफ रहती है।

इस अवसर पर हिमाचल से आए पूर्व मंत्री प्रवीन शर्मा, गगरेट मंडल उपाध्यक्ष नरेश शर्मा के अलावा होशियारपुर के मेयर शिव सूद, भाजपा जिला प्रभारी जवाहर खुराना, जिला भाजपा अध्यक्ष डा. रमन घई, भाजयुमो अध्यक्ष रोहित सूद हनी इत्यादि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here