नगर सुधार ट्रस्ट में लगाया गया वैक्सीनेशन कैंप, कर्मियों के साथ-साथ आम लोगों ने भी उठाया लाभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर में अधिकारियों एवं कर्मियों की कोविड वैक्सीनेशन करवाने संबंधी विशेष कैंप का आयोजन चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में करवाया गया। इस मौके पर जिला सेहत अधिकारी डा. लखवीर सिंह व उनकी टीम ने विशेष तौर से पहुंचकर वैक्सीनेशन की और सभी को कोरोना से बचाव संबंधी नियमों की पालना का संदेश दिया।

Advertisements

डा. लखवीर व इनके जैसे अन्य डाक्टर और स्टाफ सदस्य ही हैं असली कोरोना वारयर्स: चेयरमैन मरवाहा

इस अवसर पर चेयरमैन एडवोकेट मरवाहा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर लगाए गए इस कैंप में जहां कार्यालय के अधिकारियों एवं स्टाफ ने वैक्सीनेशन करवाई वहीं अन्य लोगों ने भी इसका लाभ उठाया और कोरोना से बचाव हेतु टीका लगवाया। जिला सेहत अधिकारी डा. लखवीर सिंह व उनकी टीम का धन्यवाद करते हुए श्री मरवाहा ने कहा कि डा. लखवीर व इनके जैसे अन्य डाक्टर व स्टाफ सदस्य जो दिन रात जनता की सेवा में तत्पर हैं वही असली कोरोना वायरर्स हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के ऐसे कर्मियों के कारण ही आज जनता कोरोना जैसी महामारी से बचने में काफी हद तक कामयाब हो पा रही है।

इसलिए हमें यह संकट खत्म होने तक सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों की पालना को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाना चाहिए। इस मौके पर डा. लखवीर सिंह ने अपील की कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीनेशन नहीं करवाया है वह जल्द से जल्द टीका लगवाकर सुरक्षित हो जाएं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही भयंकर बीमारी है तथा इसके बारे में वह परिवार अधिक जानते हैं जिनके घर का कोई सदस्य कोरोना के कारण उनसे बिछड़ चुका है। इसलिए सभी से अनुरोध है कि कोरोना को हल्के में न लिया जाए और हिदायतों का सख्ती से पालन करें। मास्क पहनें, सेनेटाइजऱ का प्रयोग करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पनल करें और भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से बचें। इस मौके पर ईओ राजेश कुमार, जेई मनदीप आदिया व अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here