झगड़ा रोकने पहुंचे पुलिस अधिकारियों पर युवकों ने किया हमला, वर्दी फाड़ी, पुलिस ने किया काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के रेलवे रोड शास्त्री मार्किट के समीप एक परिवार से झगड़ा कर रहे युवकों को रोकने गए पुलिस कर्मियों को उस समय अपनी जान की पड़ गई जब हमलावरों ने परिवार के सदस्यों को छोडक़र तेजधार हथियारों से पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया। कथित तौर पर नशे में धुत्त युवकों ने पुलिस वालों से हाथापाई की और उनकी बर्दियां फाड़ दी।

Advertisements

इसी बीच पता चलने पर और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमलावरों को काबू किया और सिटी थाने ले गए। जानकारी देते हुए करन शर्मा पुत्र रमन कुमार ने बताया कि उसके पिता कुत्ते को घुमा रहे थे कि उनके घर के पास ही रहते दो युवक उसके पिता के साथ झगड़ पड़े। शोर सुनकर जब वे उन्हें छुड़ाने गए तो युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया। लोगों को इकट्ठा होता देख व शोर सुनकर चौक पर खड़े पुलिस अधिकारी इंस्पैक्टर सुलखन सिंह व एएसआई सुखविंदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने उन्हें छोड़ पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया व उनकी वर्दियां तक फाड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को काबू किया और थाने ले गए।

इंस्पैक्टर सुलखन सिंह व एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने झगड़ा होता देखा तो वे मदद के लिए दौड़े। लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो युवकों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया व उनकी वर्दियां तक फाड़ डाली। उन्होंने बताया कि उन्होंने कोशिश करके युवकों को काबू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को पकड़ा और सिटी थाने ले आए। पता चला है कि युवक कथित तौर पर नशे की हालत में लग रहे थे और खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज किए जाने संबंधी युवकों पर कार्यवाही की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here