पंजाब स्टडी अब्रॉड कंस्लटेंट्स एसोसिएशन ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन, कार्यालय खोलने की आज्ञा की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्टडी अब्रॉड कंस्लटेंट्स एसोसिएशन की तरफ से प्रधान दीपक नैय्यर की अगुवाई में जिलाधीश को मांगपत्र सौंपा गया। जिसमें एसोसिएशन ने जिालधीश से मांग की कि जिस प्रकार अन्य दुकानों एवं कारोबारों को खोलने की आज्ञा दी गई है उसी तर्ज पर उनके निजी कार्यालयों को भी खोलने की छूट दी जाए। जिससे इस कारोबार से जुड़े लोगों का रोजगार चल सके। उन्होंने बताया कि उनके कार्यालय लगातार बंद रहने की सूरत में कार्यालय का किराया, बिजली के बिल, स्टाफ का वेतन व अन्य खर्च वैसे ही चल रहे हैं।

Advertisements

दीपक नैय्यर ने जिलाधीश को अवगत करवाया कि यह इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है और जीएसटी, इनकम टैक्स, प्रॉपर्टी टैक्स और अन्य टैक्सों के रूप में बहुत योगदान राज्य सरकार और केंद्र सरकार को देती है। पंजाब सरकार द्वारा वर्क फ्रॉम होम की जो हिदायत दी गई है उस हिदायत के तहत इस कारोबार को घर से करना संभव नहीं है। क्योंकि, विद्यार्थियों का डाटा किसी से शेयर नहीं किया जा सकता। सरकारी स्कूलों की तरह आइलेट्स सेंटरों को भी ऑनलाइन क्लास लगाने के लिए ऑफिस खोलने की मंजूरी दी जाय और सभी सेंटर और ऑफिस सेंटाइज़शन, सोशल डिस्टन्सिंग और मास्क का पूरा ध्यान रख कर सरकार द्वारा दी गई हिदयतो का पालन करेंगे।

एसोसिएशन को जिलाधीश ने आश्वासन दिया की सरकार के अगले आदेशों में निजी दफ्तरों को खोलने की पूरी कोशिश रहेगी। इस मौके पर टांडा से तरनजीत सिंह व अमनदीप सिंह तथा दसूहा से मनजीत सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here