महामारी के विरुद्ध साथ मिलकर लड़ाई लड़ने के बजाय कांग्रेसी नेता राजनीति करनी करें बंद :निपुण शर्मा

Covid-19 steps Hospital vaccination Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर(12 मई): विश्वव्यापी कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे देशवासियों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के स्थान पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा भ्रम व अफवाहें फैला कर दोहरे आचरण के प्रदर्शन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा द्वारा कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी को लिखी गए पत्र का जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा समेत सेवा ही संगठन टीम ने स्वागत किया है। जिला भाजपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला महामंत्री विनोद परमार,मीनू सेठी,सुरेश भाटिया,डॉ बिन्दुसार शुक्ला,भारत भूषण वर्मा,डॉ राजीव कोहलीआदि ने जारी बयान में कहा कि श्री जे.पी. नड्डा ने कोरोना महामारी के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं द्वारा कोरोना के प्रति फैलाई जा रही अफवाहों तथा देश की जनता में गुमराहपूर्ण प्रचार किये जाने को लेकर पत्र लिख कर कांग्रेसी नेताओं के दोहरे व्यवहार को लेकर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख कर कांग्रेसी नेताओं के आचरण,दोहरेपन और तुच्छता की राजनीति याद करवाई है।महामारी और संकट की इस घड़ी में केंद्र सरकार या महामारी की मार झेल रही जनता के दु:ख साँझा करने की बजाय ये कांग्रेसी नेता महामारी पर भी राजनीति कर रहे हैं,अत: वह कांग्रेस के व्यवहार से दु:खी हैं,लेकिन हैरान नहीं हैं। नड्डा ने कहाकि आपकी पार्टी के कुछ नेता लोगों की मदद करने में सराहनीय काम भी कर रहे हैं।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा ने कहा कि हमारे कोरोना योद्धाओं द्वारा संचालित, भारत वर्तमान में COVID-19 वैश्विक महामारी के खिलाफ एक उत्साही लड़ाई लड़ रहा है। हमारा राष्ट्र दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चला रहा है। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी देश क सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ लगातार संपर्क में हैं और अपने सभी सरकारी तन्त्र के साथ कोरोना महामारी के विरुद्ध लड़ाई में डटे हुए हैं। भारत की टीकाकरण रणनीति को वैश्विक स्तर पर सभी शीर्ष देशों द्वारा सराहा गया है। हमने जनवरी की शुरुआत में टीकाकरण शुरू किया और यह सुनिश्चित किया कि हमारे कोविड योद्धाओं का सबसे पहले टीकाकरण किया जाए। इससे हमें दूसरी लहर से लड़ने में बहुत मदद मिली है। मुझे यकीन है कि आपको यह भी पता होगा कि कई पश्चिमी देशों ने भी अपनी युवा आबादी का टीकाकरण शुरू नहीं किया है, इसके विपरीत भारत ने यह कर दिखाया है। पूर्व प्रधान मंत्री और किसान नेता श्री एच.डी. देवगौड़ा ने स्वयं प्रधान मंत्री के कार्यों की प्रशंसा की है।

जे.पी. नड्डा ने मोदी सरकार को लेकर सीडब्ल्यूसी की आलोचना के बाद सोनिया गांधी को कहाकि भारत कोरोना वायरस से पूरे साहस के साथ लड़ रहा है और हम चाहते हैं कि कांग्रेसी नेता लोगों को गुमराह करना व उनमें दहशत पैदा करना बंद करे। भारत के हालिया इतिहास में टीकाकरण को लेकर कोई संदेह नहीं रहा है, लेकिन कांग्रेस ने सदी में एक बार आई इस वैश्विक महामारी के दौरान इसे पैदा करने की कोशिश की है। नड्डा ने कहाकि कोविड-19 महामारी के दौरान राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए हमेशा याद किया जाएगा। भाजपा राष्टीय अध्यक्ष ने कहाकि फरवरी,मार्च के आंकड़े बताएंगे कि कौन से राज्य कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर निगरानी रखने में नाकाम रहे और पंजाब जैसे राज्यों में मृत्युदर क्यों अधिक रही हैं? उन्होंने अपनी चिट्ठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहाकि ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विज्ञान में अटूट विश्वास, सहयोग, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से निपटा जा रहा है।’ उन्होंने सोनिया गाँधी को कहाकि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भारत सरकार कोरोना के विरुद्ध्लादै में सक्रिय रहेगी ताकि हम वायरस को हराएं और आर्थिक व सामाजिक सशक्तिकरण के साथ आगे बढ़ें।

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में फैली दूसरी लहर में खुद कांग्रेसी नेता ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना संबंधी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कांग्रेस अभी तक पंजाब के सभी जिलों में आज तक 18 से 44 वर्ष तक की आयु के लिए टीकाकरण शुरू नहीं कर पाई है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह सहित सारी कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार पर दोष मढ़ रही है। लेकिन जनता अब सब कुछ जान चुकी है कि केंद्र सरकार ने कोरोना से लड़ने के लिए पंजाब सरकार को कितनी मदद भेजी है और वह आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका जवाब लेने का मन बना चुकी है।
Attachments area

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here