कोरोना महामारी दौरान समाजहित व अपने प्रोफैशन को मुख्य रखते हुए अपनी जाने गवाने वालों को सरकार 10 लाख रुपए सहायता राशि करे प्रदान: कपूर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एम्ज़ एन.जी.ओ. के राष्ट्रीय प्रधान रमन कपूर ने माननीय प्रधान मन्त्री नरेन्द्र मोदी से मांग की कि कोरोना महांमारी के दौरान भारतवर्ष में फ्रंटलाईन पर काम करने वाले डाक्टर, पत्रकार, कैमिस्ट ड्रगिस्ट, फार्मासिस्ट तथा अन्य पैरामैडिकल कर्मचारी तथा छोटे दुकानदार तथा अन्य वर्गों से सम्बन्धित जिन लाखों लोगों ने कोरोना महांमारी में अपनी जान जोखिम में डालकर समाजहित तथा अपने प्रोफैशन को मुख्य रखते हुये अपनी जाने गंवाई हैं, उन्हें तत्काल रूप से पी.एम. केयर फंड से हरेक मृत्यु परिवार के व्यक्ति को देकर उनकी वित्ती सहायता की जाये तथा हरेक परिवार को 10 लाख रूपए की सहायता दी जाये।

Advertisements

जिससे कि उनके परिवार का पालन पोषण हो सके तथा जिनके परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है उन परिवारों को 10 लाख की वित्तीय सहायता के इलावा उनके एक परिवार को पहल के आधार पर राज्य सरकारें उनके एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान करे जिससे कि वे अपने परिवार को रोज़ी रोटी प्रदान कर सकें। इस सारी प्रतिक्रिया में अमीर तथा गरीब को एक समान समझा जाये तथा राज्य सरकारों को पहल के आधार पर नौकरी देने का आदेश जारी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here