मुझे गुमराह करके कांग्रेस में शामिल किया गया, मैं “आप”की सच्ची वालंटियर: बीना कौशल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस द्वारा उनकी पार्टी की संयुक्त सचिव बीना कौशल को कांग्रेस में शामिल होने पर उनकी आप में वापसी करवाकर कांग्रेस के नहले पर दहला मारा है। बीना कौशल का कहना है कि वह कैबिनेट मंत्री के पास किसी कार्य के संबंध में गईं थी तथा उस दौरान गुमराह करके उन्हें कांग्रेस में शामिल किए जाने संबंधी खबरों का वायरल कर दिया गया। जबकि वह आम आदमी पार्टी की सच्ची सिपाही के तौर पर कार्य कर रही हैं और करती रहेंगी।

Advertisements

आम आदमी पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश संयुक्त सचिव व हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर वालंटियर पार्टी के प्रति पूरी तरह से वफादार है और वफादार रहेगा और रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ताधारी नेता कुछ भी करके उनके वालंटियरों को कांग्रेस में शामिल करने की घोषणाएं करते रहें, लेकिन यह भी सत्य है कि समय आने पर वह सभी आप में लौट आएंगे। जिम्पा ने कहा कि बीना कौशल बहुत ही मेहनती एवं जूझारु महिला हैं और आम आदमी पार्टी की मजबूती में इनका योगदान सराहनीय रहा है। उन्होंने कहाकि सत्ताधारी सरकारी तंत्र का गलत इस्तेमाल करके उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को डरा धमकाकर कांग्रेस में शामिल कर रहे हैं, जिसका जवाब आने वाले दिनों में खुद जनता देगी।

इस दौरान प्रदेश संयुक्त सचिव हरमिंदर सिंह बख्शी ने कहा कि बीना कौशल ने कांग्रेस में शामिल होने संबंधी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है तथा यह संदेश दिया है कि आप के कार्यकर्ता आप के ही हैं और इन्हें पार्टी की जड़ों से कोई अलग नहीं कर सकता। इस मौके पर जिला प्रधान दिलीप ओहरी व मोहन लाल, करमजीत कौर, मनदीप कौर, संतोष सैनी, बलदीप कौर, मनजोत, सतवंत सियान, एडवोकेट अमरजोत, एडवोकेट विशाल नंदा, पार्षद जसपाल चेची व खुशी राम धीमान मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here