नामज़दगी पत्र दाखि़ल करने के लिए सभी शुभचिंतकों को खुला निमंत्रण: डा.राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। लोकसभा हल्का होशियारपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल 23 अप्रैल को प्रात:काल 10 बजे अपने नामज़दगी पत्र दाखि़ल करवाएंगे। इस मौके पर पहले उनके निवास स्थान पर गुरू घर के आशीर्वाद लेने के लिए श्री सुखमणि साहिब जी का पाठ करवाया जाएगा, इसके उपरांत वह अपने साथियों के साथ नामज़दगी पत्र दाखि़ल करने के लिए मिनी सचिवालय की तरफ कूच करेंगे।

Advertisements

इस मौके पर पंजाब कांग्रेस समिति इंचार्ज आशा कुमारी भी विशेष तौर पर पहुँच रहे हैं। डा. राज ने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर जि़ला होशियारपुर, कपूरथला और गुरदासपुर के अपने समूह साथियों, ख़ास तौर पर समूह जि़ला कांग्रेस समिति सभी एम.पी साहिबान, विधायकों, यूथ विंग, महिला विंग, एस.सी. विंग, सेवा दल, कैंपेन समिति और प्राथमिक समितियों के सदस्यों सहित सभी जि़ला परिषद ब्लाक समिति और पंचायती सदस्यों के साथ समूह सीनियर नेता साहिबान, मेरे टीम मैंबर और समूह वर्करों को नम्र निवेदन करते हैं कि वह इस मौके को अपनी मौजुदगी के साथ और भी ख़ास बनाएं।

उन्होंने कहा कि आपके सभी के इस मौके पर मेरे साथ होने पर मेरा हौंसला बढ़ेगा। आप सभी के प्यार, समर्थन और मेरे कामों को दी गई प्रवानगी के कारण ही आज कांग्रेस हाई कमान ने यह जिम्मेदारी मुझे सौंपी है और आप सभी के सहयोग के साथ ही हम यह होशियारपुर सीट पर बड़ी लीड हासिल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here