बुरी खबर: नशे की दलदल निगल गई घर का इकलौता चिराग, नहीं रहा नितिश

nitish-found-dead-arora-complex-hoshiarpur-prem-garh-punjab

-महाराजा काम्पलैक्स की तीसरी मंजिल से बरामद हुआ शव-दुकानदार ने देखा तो पुलिस को किया सूचित-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नशे पर काबू पाने को लेकर भले ही सरकार के निर्देशों पर पुलिस द्वारा पूरी सख्ती की जा रही हो, मगर नशा तस्कर युवाओं को अपने जाल में फंसाकर आज भी उनकी जिंदगियां बर्बाद करने में लगे हैं, जिन पर नकेल कसने के लिए पुलिस को और सख्ती से काम करने की जरुरत है तथा इसे लेकर राजनीतिक आकाओं को भी अपने लिहाज छोडऩे होंगे।
मोहल्ला प्रेमगढ़ निवासी एक जवान युवक की नशे की कथित आदत उसके अंत का कारण बनी। उसका शव घंटाघर के समीप महाराजा काम्पलैक्स की तीसरी मंजिल से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया है। युवक की पहचान नितिश कुमार (करीब 23-24 साल) पुत्र स्व. अशोक कुमार निवासी प्रेमगढ़ के रुप में हुई है।
जानकारी अनुसार महाराजा काम्पलैक्स की तीसरी मंदिर पर आज 25 जुलाई की सुबह एक दुकानदार ने युवक का शव देखा और इस संबंधी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। इस दौरान पुलिस ने देखा कि युवक के मुंह से झाग निकली हुई थी तथा कयास लगाए जा रहे थे कि युवक की मौत नशे की ओवर डोज के कारण हुई होगी। शव को पोस्टमार्टम व अगली कार्रवाई के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। नितिश की मौत का खबर मोहल्ले में पहुंचते ही सारे मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गई और हर कोई शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहा था। पता चला है कि नितिश बहुत ही अच्छा व परिवार का इकलौता लडक़ा था और सभी से स्नेहपूर्वक व्यवहार उसकी पहचान थी। मगर, दुख की बात कि नशा एक घर की बर्बादी बना। जिसे लेकर हर कोई नशा तस्करों और तस्करों पर कार्रवाई को लेकर बरती जा रही उदासीनता को कोस रहा था।

Advertisements

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here