डा. मंजू शर्मा हत्या केस: जालंधर निवासी भतीजा ने ढाई लाख के लिए कर दिया बुआ का कत्ल

doctor-manju-killer-hoshiarpur

-28 जुलाई को गले में चुनरी डाल कर भतीजे अमित शर्मा ने कर दी थी डा. मंजू शर्मा की हत्या- आई.जी. अर्पित शुक्ला और एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने किया खुलासा-पैसा एक बार फिर बना रिश्तों की हत्या का कारण-

Advertisements

रिपोर्ट: संदीप डोगरा/भूपेश प्रजापति, होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 28 जुलाई को होशियारपुर के पॉश इलाके माल रोड में एस.एस.पी. के निवास स्थान के समीप हुई डा. मंजू शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके केस सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है वह स्व. डा. मंजू शर्मा के भाई का लडक़ा (डा. मंजू का भतीजा) था। उसने अपनी बुआ से ढाई लाख रुपये की मांग की थी, मगर डा. मंजू शर्मा ने उसे रुपये देने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने हत्या के मामले में डा. मंजू शर्मा के भतीजे को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

इस संबंधी पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकारवार्ता में जानकारी देते हुए आई.जी. जालंधर रेंड अर्पित शुक्ला (आई.पी.एस.) ने बताया कि 28 जुलाई को डा. मंजू शर्मा की हत्या की जांच के लएि एस.एस.पी. होशियारपुर जे. इनलचेलियन ने एस.पी. हरप्रीत सिंह मंडेर की अगुवाई में डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह, थाना सिटी प्रभारी कमलजीत सिंह तथा सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज इंस्पैक्टर सुखविंदर सिंह की अगुवाई में जांच टीम गठित की थी।

इस जांच टीम ने तफ्तीश दौरान पाया कि डा. मंजू शर्मा का भतीजा अमित शर्मा उर्फ जिम्मी पुत्र विनय शर्मा निवासी ई.जी.-1026, गोबिंद नगर, थाना बारादारी, जिला जालंधर जोकि ट्रैवल एजेंटी का काम करता था तथा इसने लोगों को विदेश भेजने के नाम पर लोगों से काफी पैसे ठगे थे। इसका काम लगभग बंद हो चुका है। इसने अपने काम के लिए डा. मंजू से कुछ समय पहले ढाई लाख रुपये की मांग की थी। वह अपना काम चलाने के लिए डा. शर्मा से पैसे लेने आया था। डा. मंजू शर्मा द्वारा पैसे देने से इंकार करने पर उसने डा. शर्मा को धक्का मारा, जिस पर वह गिर गई। इस पर अमित ने डा. शर्मा के गले में चुन्नी डालकर उसका गला घोंट दिया और उसे और चोटें भी पहुंचाई। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया था।

पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रभाव से जांच शुरु कर दी थी। ई.जी. शुक्ला ने बताया कि आरोपी के पास से कुछ कोरे अष्टाम भी बरामद हुए हैं, जिन पर उसने अपनी बुआ के जबरदस्ती हस्ताक्षर ले लिए थे। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि और जानकारी हासिल हो सके।

डा. मंजू शर्मा के बेटे दीपक शर्मा पुत्र स्व. देव दत्त शर्मा ने पुलिस को बताया था कि वह करनाल में क्लीनिक करता है तथा 28 जुलाई को जब उसने अपनी माता

doctor-manju-sharma-murdered-hoshiarpur-punjab-india-found-dead

डा. मंजू शर्मा को फोन किया तो उसकी मााता ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर उसने अपने किसी पहचान वाले को घर जाकर देखने के लिए कहा। उसका दोस्त जब उनके घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी माता की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गले में चुनरी डालकर हत्या कर दी है। इस पर वह तुरंत होशियारपुर आ गया और उसने पुलिस से जांच की गुहार लगाई। पुलिस ने इस मामले में विशेष जांच टीम गठित कर दी और पुलिस ने दो दिन के भीतर केस से पर्दा उठाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here