रोटरी क्लब मिड टाऊन ने कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि दी

होशियारपुर: रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाऊन ने प्रधान प्रवीण पलियाल की अध्यक्षता में कारगिल विजय दिवस समारोह का आयोजन वार मैमोरियल में किया गया। जिसमें क्लब के सदस्यों द्वारा शहीदी स्मारक पर देश के लिए बलिदान देने वाले शहीदों को नमन किया गया। इस अवसर पर प्रधान प्रवीण पलियाल ने कहा कि आज हम कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ मना रहे हैं व हम उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित करते है। जिन्होंने देश की रक्षा करते हुये कारगिल में अपने आप को न्यौछावर कर दिया।

Advertisements

उन वीरों की बहादुरी हमें हर दिन प्रेरणा देती है। सैनिकों का अप्रीतम साहस और उनकी प्रतिबद्धता हमें हमेशा याद रहेगी। इस अवसर पर क्लब के सचिव वरिन्द्र चोपड़ा ने कहा कि हमारे सैनिक दिन रात देश की सरहदों कर रक्षा करते हैं तभी हम लोग रात को चैन की नींद सोते हैं। यह वर्ष इसलिए भी खास है क्योंकि हमारी सेना 1971 जंग की 50वीं वर्षगांठ भी मना रही है जिस में भारत ने पाकिस्तान के नाको चने चबा दिये थे।  

इस अवसर पर रोटेरियन मनोज ओहरी, प्रवीण पब्बी, डी.पी. कथूरिया, एल.एन. वर्मा, रोहित चोपड़ा, गोपाल वासुदेव, जोगिन्द्र सिंह, जगमीत सेठी, जतिन्द्र कुमार, सुरेश अरोड़ा व अशोक शर्मा आदि सदस्यों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here