बीजेपी के झांसे में सुजानपुर की जनता इस बार भी आने वाली नहीं:प्रकाश/राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सुजानपुर कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश व महासचिव अशोक राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कहा है कि रेल के नाम पर 4 बार के सांसद व अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को बार-बार ठगा है। वर्ष 2012 में हमीरपुर में रेल पहुंचाने का वायदा अनुराग ठाकुर ने किया था। अब 2022 आने को है लेकिन रेल के नाम पर धेले का काम अनुराग ठाकुर नहीं करवा पाए हैं। ऐसे में जब कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सजग विपक्ष व सजग नागरिक की भूमिका निभाते हुए रेल के खेल पर अनुराग की सियासत का पर्दाफाश किया है तो बीजेपी के चंगु-मंगु जनता को गुमराह करके अपने नंबर बनाने की होड़ में लगे हुए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर अभिषेक ने कुछ गलत कहा है तो अनुराग ठाकुर रेल के खेल को लेकर जनता के सामने सच्चाई स्पष्ट करें। जब वोट लेने थे तब डबल इंजन की सरकार की बात कहकर जनता को गुमराह किया और वोट लेने के बाद फिर जनता को गुमराह करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा अपना हिस्सा जमा न करवा पाने के कारण बजट नहीं मिल पा रहा है। झूठ की सियासत करने में माहिर पहले भी सांसद अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल, स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में यह रट् लगाकर जनता को गुमराह करते रहे कि सरकार अब गिरी, आज गिरी, कल गिरेगी। अध्यक्ष और महासचिव ने कहा कि सुजानपुर अभी भूला नहीं है कि मुख्यमंत्री रहते हुए प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर के हितों को लात मारकर बीडीओ ऑफिस कहां शिफ्ट किया था।

सुजानपुर में एसडीएम ऑफिस खोलने की मेमोरेंडम फाइल सत्ता की हेकड़ी में किस कदर फैंकी थी यह सुजानपुर की जनता को याद है। उन्होंने कहा कि जिनका सुजानपुर से कभी कोई लिंक नहीं रहा वह सुजानपुर की वकालत करते अच्छे नहीं लगते हैं। बेहतर होगा कि वह अपनी सियासी वकालत अपने गृह क्षेत्र भोरंज में करें। क्योंकि सुजानपुर की जनता इस बार उनके झांसे में आने वाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here