शिवम शर्मा के नेतृत्व में 33 गांवों के युवा भाजपा में शामिल

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। मंडल तलवाड़ा अध्यक्ष डाक्टर सुभाष बिट्टू की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया यह बैठक पंजाब के पूर्व सह संयोजक भाजपा संवाद प्रकोष्ठ शिवम शर्मा के कार्यालय के बाहर तलवाड़ा सेक्टर 2 में की गई। शिवम शर्मा ने 33 गांवों के अपने युवा कुछ साथियों को बुला कर भाजपा में सम्मिलित करवाया। इस बैठक में विशेष तौर पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रघुनाथ राणा पहुंचे, उनके साथ मंडल महामंत्री मास्टर महिंदर, जिला एजुकेशन सैल से मास्टर राधे श्याम, सतपाल राणा, सुनील ठाकुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष अशोक सभ्रवाल, अनिल शर्मा मां रूद्राणी जन सेवा सोसायटी से रोशन लाल सूद, ठाकुर कुलवंत सिंह, बंसी लाल जलोटा, सुरेश डडवाल, विकास प्राशर, परशुराम पांडे मौजूद रहे। रघुनाथ सिंह राणा ,मास्टर महिंदर,मास्टर राधे श्याम, अशोक सभ्रवाल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि शिवम जी निरंतर सामाजिक स्तर पर कार्य करते रहते हैं । और भाजपा की विचारधारा से जुड़े है।

Advertisements

संघर्षील व्यक्ति हैं। आज के समय में विचारों की लड़ाई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने लगातार देश के लिए बड़े बड़े फैसले लिए ,इसी के साथ मंडल अध्यक्ष सुभाष बिट्टू ने कहा कि शिवम शर्मा लंबे समय से पार्टी में सेवा करते आ रहे हैं। शिवम भाजपा पंजाब के पूर्व सह संयोजक संवाद प्रकोष्ठ रह चुके हैं, शिवम इसके इलावा जिले स्तर पर भी प्रकोष्ठ और युवा मोर्चे में जिला मंत्री के रूप में अपनी सेवा दी है। करोना समय में मंडल तलवाड़ा में मेरे कहने पर जरूरतमंद 700 परिवारों तक राशन पहुंचाया, इसके अतिरिक्त शिवम की टीम ने अलग अलग गावों में भी राशन भिजवाया कुल मिला कर 1100 परिवारों तक राशन पहुंचाया, मंडल में एम्बुलेंस दी जो कि मंडल तलवाड़ा में खड़ी होती है।

इसके इलावा जरूरत मंद परिवारों की लड़कियों की शादी में सहयोग करना जैसे काफी समाज हित के कार्य करते हैं। भारतीय जनता पार्टी को ऐसे कर्मठ युवा कार्यकर्ताओं की आवश्यकता है। इस दौरान 33 गांवों के युवाओं को भाजपा में शामिल किया गया। शिवम ने कहा कि हम पीछे नहीं हटेंगे , लगातार देश हित व समाज हित के कार्य करते रहेंगे अभी शुरुआत है शिवम ने कहा बहुत जल्द हजारों साथी करवाएंगे भाजपा में शामिल। इस दौरान शिवम की टीम ने मंडल भाजपा की पूरी टीम को पटके डाल कर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here